हिजबुल मुजाहिद्दीन का ट्वीटर अकाउंट हैक, कश्मीर को लेकर किए चौंकाने वाले ट्वीट

0

नई दिल्‍ली। पाकिस्‍तान के आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन का ट्वीटर अकाउंट हैक हो गया है। हैक करने वाले का अभी तक पता नहीं चल पाया है लेकिन अकांउट हैक होते ही पहला पोस्‍ट कश्‍मीर को लेकर किया गया है।

हिजबुल मुजाहिद्दीन का ट्वीटर अकाउंट हैक

हिजबुल मुजाहिद्दीन का ट्वीटर अकाउंट हैक होने पर मची खलबली

अकांउट हैक करने वाले ने कश्‍मीर के अलगाववादी नेताओं को निशाने पर लिया। हैकर ने अलगाववादी नेताओं यासीन मलिक और अली शाह गिलानी की आलेचना करते हुए कहा कि ये लोग कश्‍मीरियों को बरगला रहे हैं। ये लोग नफरत की राजनीति फैला रहे हैं।

हिजबुल मुजाहिद्दीन का ट्वीटर अकाउंट हैक

कश्‍मीर को बताया भारत का अंग

हैकर ने कश्‍मीर को लेकर ट्वीट किया कि कश्‍मीर भारत का अभिन्‍न अंग था और हमेशा रहेगा। उसे कोई भी भारत से नहीं छीन सकता। कश्‍मीर को लेकर ये अलगाववादी नेता चालाकी करते हैं। हिजबुल के अकाउंट से आगे लिखा गया कि गीलानी के बच्‍चों के बड़े कारोबार हैं और वे बहुत अमीर हैं। गीलानी के पड़पोते भारत सरकार के लिए काम करते हैं, विदेश के हाई सोसायटी के स्‍कूलों और कॉलेजों में पढ़ते हैं। गीलानी जैसे लोग शिक्षा और अच्‍छी जिंदगी की कीमत जानते हैं और वे अपने परिवार के लिए ऐसा ही करते हैं। मगर जब बात कश्‍मीर के युवाओं और आम लोगों की आती है तो गीलानी उन्‍हें प्रदर्शन करने, नारे लगाने और किताबों की जगह पत्‍थर उठाने को कहता है। वह बहुत शातिर खिलाड़ी है।

संभलकर रहने की दी गई हिदायत

हैकर ने कहा कि वह और उसके जैसे लोगों ने ही कश्‍मीर का यह हाल किया है। मैं आप सबसे अपील करता हूं कि गीलानी और मलिक जैसे राक्षसों को पहचानिए, उन्‍होंने मुझे और मेरी संस्‍था को गुमराह किया है। ये ही कश्‍मीर में हुई सभी मौतों के जिम्‍मेदार हैं। मैंने अपना रास्‍ता पा लिया है, मुझे उम्‍मीद है कि मेरे कश्‍मीरी भाई भी अपना रास्‍ता ढूंढ़ लेंगे।

गिलानी को बताया नवाज का गुलाम

हैकर ने गीलानी को नवाज शरीफ का ‘गुलाम’ बताया है। उसने लिखा कि गीलानी, नवाज शरीफ के हाथों की कठपुतली है जिसने एक बार मुझे और हिज्‍ब को पैसों और पाकिस्‍तान में जमीन से खरीदने की कोशिश की थी। मैं कश्‍मीर के लोगों से खुलकर गीलानी और मलिक जैसे लोगों की निंदा करने को कहना है। बातचीत ही एकमात्र रास्‍ता है और इंशाअल्‍लाह कश्‍मीर में शांति जरूर लौटेगी।

loading...
शेयर करें