लड़की चेंजिंग रूम में कपड़े बदल रही थी और वहां लगा था हिडेन कैमरा फिर… वीडियो भी देखें   

0

नई दिल्ली। चेंजिंग रूम में हिडेन कैमरा लगाकर MMS बनाने की हरकतें बढ़ती जा रही हैं। आजकल दुकानों से लेकर पब्लिक टॉयलेट और कई स्थानों पर स्पाई कैमरे महिलाओं के लिए बड़ी मुश्किल बनते जा रहे हैं। महिलाएं शॉपिंग मॉल्‍स, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में खरीदारी करने के दौरान चेंजिंग रूम का इस्‍तेमाल करती हैं। मॉल, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के चेंजिंग रूम में अक्सर ही हिडेन कैमरे लगे होने की खबरें मिलती है। कुछ दिन पहले बीजेपी की मंत्री स्‍मृति ईरानी ने गोवा के फैब इंडिया के शो रूम में चेंजिंग रूम में हिडेन कैमरा पकड़ा था। हम और आप अक्सर ही चेजिंग रूम का इस्तेमाल करते हैं लेकिन इसमें आपके ऊपर कोई नजर भी रख सकता है। आप जरा सी सावधानी से इससे बच सकते हैं।

हिडेन कैमरा

हिडेन कैमरा कैसे पकड़ें 

एंड्रॉयड के लिए कैमरा पकड़ने वाला एप : Glint Finder एक ऎसा एप है जो एंड्रॉयड डिवासेज के लिए आया है। यह भी हिडन कैमरे को बहुत ही आसानी पकड़ने में सक्षम है। चेंजिंग रूम अथवा टॉलेट में जाकर ग्लिंट फाइंडर एप ऑन करके फोन को चारों तरफ घुमाएं। यदि किसी वस्तु में कैमरा है तो उस वस्तु की तरफ होते ही यह रेट्रो रिफ्लेक्शन करता है। इसका मतलब उस वस्तु में कोई कैमरा छिपा हुआ है। यह एप Google Play Store पर उपलब्ध है जहां से इसे एंड्रॉयड डिवाइसेज में डाउनलोड किया जा सकता है।

पुरानी दिल्‍ली टॉकीज का वीडियो

आज हम आपको एक वीडियो दिखा रहे हैं। मुंबई की एक लड़की ने जब चेंजिंग रूम का इस्तेमाल किया तो उसे भी ऐसा ही शक हुआ। इसी लड़की की कहानी को फिल्म का रूप दिया है पुरानी दिल्ली टॉकीज ने। आप भी देखिए यह वीडियो…

देखें वीडियो –

loading...
शेयर करें