कैराना के बाद अब यहां पलायन करने को मजबूर हैं ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

0

कांधला बीते दिनों यूपी के कैराना से हिन्दू परिवार के पलायन की खबरें आ रही थीं। जिसके बाद काफी बवाल भी मचा। अब कांधला से हिन्दू परिवारों के पलायन का एक और नया मामला सामने आया है। कांधला में ब्राह्मण युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार पर मुसीबत आ पड़ी है जिस वजह से वह यहां से पलायन करने को मजबूर हैं। आशुतोष ने अपनी पीड़ा रोते हुए मीडिया से बताई।

हिन्दू परिवारों के पलायन

हिन्दू परिवारों के पलायन को एक और मामला कांधला से

आशुतोष की मां ने आईजी ऑफिस पहुंचकर बताया कि उनके बेटे के खिलाफ पुलिस ने फर्जी मामला दर्ज किया है। जबकि गोली उनके बेटे पर चलाई गई थी जिस कारण उनका परिवार परेशान होकर कांधला से पलायन करना चाहता है। महिला ने आईजी को दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसके बेटे आशुतोष पर 18 जून को गोली चलाई गई थी। जिसमें वह बाल-बाल बच गया। इस मामले की रिपोर्ट लिखाने जब वह थाने पहुंची, तो पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए उन्होंने सीजेएम मुजफ्फरनगर में एक प्रार्थना पत्र दायर किया। जिसकी 12 जुलाई की तारीख तय हुई है। महिला ने बताया कि इसी बीच शामली पुलिस ने मिलीभगत करके 23 जून को उसके पुत्र के खिलाफ गंभीर धाराओं में फर्जी मुकदमा दर्ज कर दिया। उन्होंने आईजी से गुहार लगाई कि उक्त मुकदमें की जांच किसी अन्य जनपद से कराई जाए, क्योंकि उन्हें शामली पुलिस पर विश्वास नहीं है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि यदि इस प्रकार से उनको परेशान किया जाता रहा तो उन्हें मजबूरन कांधला से पलायन करना पड़ेगा। बता दें कि इससे पहले यूपी के कैराना से भी हिन्दू परिवारों के पलायन का मामला सामने आया था। बीजेपी सांसद ने दावा किया था कि कैराना के हिन्दुओं को परेशान किया जा रहा है जिस कारण वह पलायन करने को मजबूर हैं।

loading...
शेयर करें