हिलेरी क्लिंटन पर मुकदमा चलाएंगे ट्रंप

0

लॉस वेगास। हिलेरी क्लिंटन पर मुकदमा चलेगा। अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी की ओर से उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने हिलेरी क्लिंटन को लेकर यह बड़ा बयान दिया है। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि अगर मै अमेरिका का राष्ट्रपति बना तो हिलेरी क्लिंटन के खिलाफ मुकदमा चलाऊंगा। उन्होंने कहा कि हिलेरी क्लिंटन के खिलाफ मुकदमा इसलिए चलेगा क्योंकि विदेश मंत्री रहने पर उन्होंने अपने निजी ईमेल सर्वर का इस्तेमाल किया था।

हिलेरी क्लिंटन पर मुकदमा

हिलेरी क्लिंटन पर मुकदमा: साबित करें अपनी बेगुनाही

डोनाल्ड ट्रंप ने एक इंटरव्यू में कहा कि देखिए, आपके पास कोई विकल्प नहीं है। मेरा मतलब यह है कि हमें सभी समस्याओं का समाधान करना है और जरूरी है कि आप उन पर गौर करें। हो सकता है कि वह अपनी बेगुनाही साबित करें, लेकिन मुझे लगता है कि जनता सबकुछ जानती है।

हिलेरी क्लिंटन के मेल हो चुके हैं सार्वजनिक

रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कहा, आप जानते हैं कि ईमेल सार्वजनिक हो चुके हैं। वह दोषी दिखाई पड़ती हैं। परंतु आप यह भी जानते हैं कि मैंने अभी यह (दोषी होना) कहा भी नहीं है। लेकिन अगर रिपब्लिकन की जीत होती है और अगर मैं जीत जाता हूं तो निश्चित तौर पर इस पर गौर किया जाएगा।

Hillary-Clinton

जरूर चलेगा हिलेरी क्लिंटन पर मुकदमा

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा, यह उन लोगों के साथ नाइंसाफी है जिन्होंने उनसे (हिलेरी) से कहीं कम किया और उन पर मुकदमा चला। उनको बचाया जा रहा है। परंतु अगर मैं जीत जाता हूं तो निश्चित तौर पर हम यह चाहेंगे।

हिलेरी क्लिंटन ने किया पलटवार

ट्रम्प के इस बयान पर हिलेरी ने तुरंत पलटवार करते हुए दावा किया कि उनके खिलाफ कुछ भी साबित नहीं हुआ है। पूर्व अमेरिकी विदेश मंत्री ने कहा, मैं आपको बता सकती हूं कि तथ्य क्या हैं। तथ्य ये हैं कि जब कभी कोई मेरे खिलाफ आरोप मढ़ता है तो कुछ भी साबित नहीं होता है। और इसमें भी कोई अंतर नहीं है।

loading...
शेयर करें