ग्लैमर ने अर्जेटीना में दिखाया जलबा

0

ब्यूनर्स आयर्स। हीरो मोटोकार्प ने वैश्विक लांचिंग के दौरान अपनी नई मोटरसाइकिल ग्लेमर को वहां के बाजार में उतारा। भारत के बाहर यह कंपनी की पहली वैश्विक लांचिंग है।
स्टाक एक्सचेंज को दी सूचना
कंपनी ने बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज को सूचित किया है कि नई ग्लैमर की वैश्विक लांचिंग और कंपनी का अर्जेटीना में संचालन की शुरुआत एक साथ किया जाना केवल एक संयोग है। हीरो मोटोकॉर्प के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी पवन मुंजाल का कहना है कि पिछले पांच वर्षों में हीरो ब्रांड एक प्रमुख वैश्विक खिलाड़ी के रूप में विकसित हुआ है, जहां हमारे अत्याधुनिक शोध व विकास केंद्रों में इसे विकसित किया जाता है और दुनिया भर में आपूर्ति की जाती है।
पहली वैश्विक लांचिंग
उन्होंने कहा कि और इसी विकास का हमने आज अर्जेटीना में प्रदर्शन किया है, जो कि हमारी नई बाइक का पहला वैश्विक लांच है, जबकि पहली डकार रैली में हमारा दल शामिल हो रहा है। मुंजाल ने कहा कि कंपनी के लिए दक्षिण अमेरिका एक महत्वपूर्ण बाजार है।
चार मॉडल उतारे
नई ग्लैमर का इंजन बीएस-4 मानकों के अनुकूल है साथ ही इसमें हीरो के पेटेंट और जानीमानी आई3एस प्रौद्योगिकी का प्रयोग किया गया है। अर्जेटीना में संचालन के अपने पहले चरण में कंपनी ने चार मॉडलों को वहां लांच किया है, जिसमें हंक, हंक स्पोर्टस, इग्नाइटर और स्कूटर डैश शामिल हैं।
उधर मैकडॉनल्ड्स ने जापान में हिस्सेदारी बेचने की घोषणा की
मैकडॉनल्ड्स रेस्तरां जापान में मैकडॉनल्ड्स होल्डिंग्स के एक हिस्से की बिक्री के लिए नीलामी करने जा रही है। मैकडॉनल्ड्स जापान में कारोबार का संचालन करती है। कंपनी ने 2015 में भी नीलामी करने का प्रयास किया था। समाचार एजेंसी क्योदो से जुड़े सूत्र ने बताया कि कंपनी जापान में अपनी इकाई का 33 फीसदी हिस्सा बेचना चाहती है। इन सूत्रों के मुताबिक, कारोबार का कुल मूल्य 87 करोड़ डॉलर से अधिक हो सकता है और संभावित खरीदार इंग्लैंड की पेरमिरा और बेन कैपिटल हो सकती हैं।

loading...
शेयर करें