बॉलीवुड की इस ऐक्ट्रेस ने खुद के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा

0

मुंबई। ऐक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने भीतर के डर का खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें ऊंचाई से डर लगता है, हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें योग चक्र से अपने इस डर पर काबू पाने में मदद मिली है। हुमा ने हाल ही में योग चक्र का अभ्यास शुरू किया है।

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी ने अपने भीतर के डर का खुलासा करते हुए बताया

हुमा ने कहा, “मैंने लोगों को यह (योग चक्र) करते देखा। यह आकर्षक था। मुझे ऊंचाई से थोड़ा डर लगता है, आपको इससे छुटकारा पाने के लिए कुछ करना चाहिए, इसलिए मैंने हाल ही में यह शुरू किया। यह मजेदार है।” यह पूछने पर कि हिंदी फिल्मों में नायिका की उपस्थिति के संदर्भ में उनमें और समकालीन विद्या बालन के बीच कोई बदलाव आया है? इस पर उन्होंने कहा, “बदलाव लाना एक बड़ी जिम्मेदारी है। मैं कलाकार के रूप में सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रही हूं और खुश हूं।”

सिनेमा में महिलाओं की पेश की जा रही छवि को लेकर हुमा कहती हैं, “फिल्म या तो परिवर्तन लाने के लिए प्रेरित करती है या समाज को प्रतिबिंबित करती है। जो किरदार हम फिल्मों में देखते हैं, वो असल जिंदगी से होते हैं और इसलिए हम इससे जुड़े हैं। इसलिए मुझे लगता है कि हर फिल्म उद्योग अपने-अपने समाज को प्रतिबिंबित करता है।”

वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ ‘जॉली एलएलबी 2’ में दिखाई देंगी। यह फिल्म 10 फरवरी को रिलीज हो रही है।

loading...
शेयर करें