अब हेमा मालिनी ने पाकिस्तानी कलाकारों के काम की प्रशंसा की

0

मुंबई। अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ हेमा मालिनी ने पाकिस्तानी कलाकारों के काम की प्रशंसा की है। हालांकि उन्होंने कहा कि वह भारत या पाक में काम करने के मुद्दे पर टिप्पणी नहीं कर सकतीं। भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के प्रतिबंध के बारे में भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि मैं इस विवादास्पद मुद्दे पर ज्यादा बोलना नहीं चाहती, लेकिन मैं यह कहना चाहूंगी कि हम कलाकार हैं।

यह भी पढ़े- इस हॉट मॉडल के ब्रेस्ट ने ली सांप की जान, देखे वीडियो

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने पाकिस्तानी कलाकारों के काम की सराहना की

हेमा मालिनी ने ब्रांड केंट आरओ का नया अभियान शुरू करते हुए कहा कि कलाकार के रूप में हम उनके काम की सराहना कर सकते हैं, लेकिन उन्हें यहां रहना चाहिए या नहीं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकते। इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने भारतीय फिल्मों में काम करने से पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है।

यह भी पढ़े- अगर आप भी मोबाइल में देखते हैं पोर्न तो हो जाइये सावधान, जाना पड़ सकता है जेल

बता दे, उरी हमले के बाद से ही भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। जहां बॉलीवुड के कुछ दिग्गज पाकिस्तानी एक्टर्स के समर्थन में उतरे हैं वहीँ कुछ इसके खिलाफ भी हैं। इस मुद्दे पर बॉलीवुड भी दो भागों में बटता नजर आ रहा है।

हाल ही में सलमान खान ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने का समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि पकिस्तानी कलाकार कोई आतंकवादी नहीं हैं भारत सरकार उन्हें खुद वीजा और परमिट देती है।

loading...
शेयर करें