अगर करना चाहते हैं लड़कियों को इम्प्रेस, तो अपनाएं ये तरीका

0

मुंबई। अगर आप भी हैंडसम दिखना चाहते हैं और काफी चाहकर भी सफल नहीं हो रहे हैं तो नाराज होने की कोई बात नहीं है। हम कुछ ऐसे टिप्‍स बता रहे हैं जिनसे कुछ सेकंड में आप हैंंडसम दिखने लगेंगे।

हैंडसम दिखना चाहते हैं

हैंडसम दिखना चाहते हैं तो अपनाये ये टिप्स

क्या आपने खुद को हैंडसम बनाने के लिए घंटों मैगजीन्स पढ़ी और अलग-अलग तरह के वीडियो भी देखे, लेकिन इन्हें फॉलो करने के बाद भी आप किसी का ध्यान नहीं खींच पाए। अगर ऐसा है तो हो सकता है कि आपने ये सब सही ढंग से नहीं किया। ये भी हो सकता है कि आपके पास सही जानकारी ना हो और सारा सामान हो लेकिन आपको सही तरीका न पता हो। अगर ऐसा कुछ है तो हम आपके लिए यहां लाए हैं कुछ ऐसी जानकारी जो आपको हैंडसम बनाने में मदद करेगी। जीन्स अच्छा दिखने के लिए वार्डरोब में जीन्स और ट्राउजर्स को शामिल करें। जीन्स कभी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होती है। अच्छे रंग की ब्रांडेड जीन्स को वार्डरोब में जरूर शामिल करें।

आईब्रो आपके चेहरे लुक के लिए आइब्रो काफी मायने रखती हैं। पतली आइब्रो न रखें बिखरी हुई आइब्रो हों तो थोड़ा ट्रिम करा लें।

 हैंडसम बनने के लिए

दाढ़ी अगर चेहरे भी भरी हुई आती है

दाढ़ी अगर चेहरे भी भरी हुई आती है तो अच्छे से सेट करा लें। लेकिन अगर चेहरे पर भरी हुई दाढ़ी नहीं है तो क्लीन शेव रहें। ऐसे लोग दाढ़ी के साथ एक्सपेरीमेंट भी न करें। हमेशा अच्छी क्वालिटी का ही परफ्यूम इस्तेमाल करें। परफ्यूम को बिना सोचे-समझे छिड़कना बंद करें। इसे सिर्फ गर्दन, छाती और घुटनों के पीछे लगाएं।

सही तरीके से बालों को सेट करें हम जानते हैं कि अपना मनपसंद हेयर स्टाइल पाना कितना मुश्किल होता है। लेकिन ज़्यादा जेल लगाने से कोई फायदा होने वाला नहीं है, उल्टे आपका स्टाइल खराब ही होगा। आपके बाल और चिपचिपे और सख्त हो जाएंगे। कई बार तो डैंड्रफ जैसी फलैक्स आपके बालों में चिपककर उन्हें और भी भद्दा बना देती है। कम मात्र में जेल का इस्तेमाल करें और बराबर मात्रा में फैलाएं

loading...
शेयर करें