#RRvsSRH : हैदराबाद की सधी शुरुआत, 10 ओवर में टीम का स्कोर 70/1

जयपुर: इंडियन प्रीमियम लीग के 11वें संस्करण के 28वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने सधी हुई शुरुआत करते हुए शुरूआती 10 ओवरों में एक विकेट के नुकसान 70 पर रन बना लिए हैं। हैदराबाद का एक मात्र विकेट शिखर धवन के रूप में गिरा है जिन्हें गौथम ने बोल्ड किया है। ताजा स्कोर लिखे जाने तक एलेक्स हेल्स और टीम के कप्तान केन विलियम्सन मैदान पर मौजूद हैं।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरे हैदराबाद के सलामी बलेबाज शिखर धवन और एलेक्स हेल्स ने सधी हुई शुरुआत की। हालांकि धवन अपनी पारी को बहुत आगे तक नहीं ले जा सके और तीसरे ओवर की पहली गेंद पर गौथम की गेंद पर बोल्ड हो गए। उन्होंने तीन गेंदों में एक चौके की मदद से छह रन बनाए।

जल्द ही पहला विकेट खो देने के बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे केन विलियम्सन ने हेल्स का अच्छा साथ दिया और टीम को झटका नहीं लगने दिया। हालांकि इस दौरान दोनों बल्लेबाजों ने काफी सधी हुई बलेबाजी की। विलियम्सन 27 और हेल्स 37 रन बनाकर मैदान पर टिके हैं। इन दोनों के बीच 53 रन की साझेदारी हो चुकी है

आपको बता दें कि इसके पहले हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। इस मैच के लिए हैदराबाद की टीम में एक बदलाव हुआ है। अंतिम एकादश में मोहम्मद नबी के स्थान पर एलेक्स हेल्स को शामिल किया गया है। वहीँ राजस्थान की टीम से दो खिलाड़ी आईपीएल में पदार्पण कर रहे हैं। इसमें ईश सोढी और घरेलू क्रिकेट में राजस्थान टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले महिपाल लोमरोर शामिल हैं।

Related Articles