#RRvsSRH : हैदराबाद ने जीता टॉस, राजस्थान को गेंदबाजी के लिए आमंत्रित

0

जयपुर| सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है। सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में हैदराबाद की टीम आठवें मैच में छठी जीत दर्ज कर अंकतालिका में पहला स्थान हासिल करना चाहेगी। इसके अलावा, राजस्थान की टीम अपने सातवें मैच में चौथी जीत के लिए संघर्ष करेगी। हैदराबाद की कोशिश इस मैच में राजस्थान को हार का स्वाद चखाकर जीत की हैट्रिक लगाने की होगी।

इस मैच के लिए हैदराबाद की टीम में एक बदलाव हुआ है। अंतिम एकादश में मोहम्मद नबी के स्थान पर एलेक्स हेल्स को शामिल किया गया है।

राजस्थान की टीम से दो खिलाड़ी आईपीएल में पदार्पण कर रहे हैं। इसमें ईश सोढी और घरेलू क्रिकेट में राजस्थान टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले महिपाल लोमरोर शामिल हैं।

टीमें :

राजस्थान रॉयल्स : अजिंक्य रहाणे (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), कृष्णप्पा गौतम, जोफरा आर्चर, महिपाल लोमरोर, जयदेन उनादकट, धवल कुलकर्णी और ईश सोढी।

सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियमसन (कप्तान), शिखर धवन, एलेक्स हेल्स, मनीष पांडे, शाकिब अल-हसन, यूसुफ पठान, रिद्धिमान साहा (विकेटरकीपर), राशिद खान, बासिल थम्पी, सिद्धार्थ कौल और संदीप शर्मा।

loading...
शेयर करें