पाकिस्तानी एक्टर्स पर अब इस बॉलीवुड एक्टर ने दिया बड़ा बयान

0

नई दिल्ली। अभिनेता हैरी बावेजा का मानना है कि पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में काम करने या नहीं करने देने के मुद्दे पर फिल्म उद्योग के लोगों की राय जुदा हैं, लेकिन वह इस मामले में सरकार के साथ हैं। हैरी ने एक्सक्लूसिव फिटनेस एंड न्यूट्रिशन स्टोर बाडी बिल्डिंग इंडिया (बीबीआई) के लांच के दौरान कहा, “मेरा मत यह है कि मेरी सरकार जो कर रही है, वह सही है। ऐसे मामलों में एक राष्ट्र के तौर पर हमें एक साथ खड़ा होना होगा। हम यह नहीं कह सकते कि यह सिर्फ खेल या फिर कला की बात है। हमें यह सोचना होगा कि यह हमारे देश की बात है और इसकी सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा है और इस सुरक्षा के दायरे में हम सब आते हैं।”

हैरी बावेजा

हैरी बावेजा ने कहा, “मातृभूमि से बढ़कर हमारे लिए कुछ नहीं है

उन्होंने आगे कहा, “मातृभूमि से बढ़कर हमारे लिए कुछ नहीं है और अगर इस पर कोई आंच आती है तो हमें एक साथ खड़ा होना होगा।” बावेजा ने कहा कि कई लोग इस मामले में पाकिस्तानी कलाकारों का पक्ष ले रहे हैं, लेकिन यह सिर्फ उनका विचार हो सकता है। बकौल हैरी, “मैंने अपना मत व्यक्त कर दिया है। कुछ लोगों का मत अलग हो सकता है, लेकिन हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि कुछ मुद्दों पर हमें एक स्वर में देश के साथ खड़ा होना होगा। यह आज की मांग है।”

उड़ी में बीते महीने सेना के ठिकाने पर हुए आतंकवादी हमले में 19 भारतीय सैनिक मारे गए थे। इसके बाद बॉलीवुड में आवाज उठी कि यहां काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को उनके देश वापस भेज दिया जाना चाहिए या फिर उन्हें काम नहीं देना चाहिए। इस मुद्दे का कई भारतीय कलाकारों ने समर्थन किया, लेकिन सलमान खान जैसे बड़े स्टार ने यह कहकर इसे नकार दिया कि हमें कलाकार और आतंकवादी में फर्क करने आना चाहिए।

बावेजा ने मालवीय नगर मेन मार्केट में एक्सक्लूसिव फिटनेस एंड न्यूट्रिशन स्टोर बॉडी बिल्डिंग इंडिया (बीबीआई) का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने बीबीआई स्टोर पर दिल्ली और एनसीआर में पहली बार अपना न्यूट्रिशन सप्लीमेंट ब्रांड हेल्थ नैचुरल्स भी पेश किया। नई दिल्ली स्थित बीबीआई दिल्ली एवं एनसीआर में खोले गए तीन स्टोर्स में से एक है, जिन्हें फ्रेंचाइज इंडिया की सहयोगी कंपनी नॉक आउट वेलनेस लैब्स एलएलपी के साथ भागीदारी के जरिए खोला गया है। फ्रेंचाइजी इंडिया हेल्थ/वेलनेस तथा सेलेब्रिटी ब्रांडों की फ्रेंचाइजी लेने में कुशल कंपनी मानी जाती है।

loading...
शेयर करें