Honda CB Shine बाइक पर है कस्टमर्स का भरोसा, 50 लाख की बिक्री का बनाया रिकॉर्ड

0

नई दिल्ली। बाइक्स की टक्कर वाली कंपनी होंडा सीबी शाइन की 125सीसी की बाइक ने अपनी खरीददारी में हुई बढ़ोतरी के बाद 2 रेकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। 125सीसी बाइक ने भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में अपना नाम टॉप पर कर दिखाया है, वहीं इसी सेगमेंट में इसने विश्व में सबसे ज्यादा बिकने वालीं बाइक्स की लिस्ट में जगह बनाई है।

होंडा सीबी शाइन

होंडा सीबी शाइन बाइक के दमदार इंजन और बेहतरीन स्टाइलिंग पर लोगों की नज़र

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, होंडा मोटरसाइकल ऐंड स्कूटर इंडिया ने इस बात की जानकारी दी है। इस दौरान बताया गया कि दूसरी सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी ने टपकूड़ा प्लांट से 50 लाख शाइन बाइक निकालीं है, जो ब्रैंड पर लोगों के अटूट भरोसे के चलते बंपर बिकीं। शाइन बीएस-आईवी इमिशन स्टैंडर्ड के साथ आ रही है, जो नए इमिशन नॉर्म्स पर आधारित तीसरा प्रोडक्ट है।

होंडा सीबी शाइन

एचएमएसआई के प्रेसिडेंट और चीफ एग्जिक्युटिव कीटा मुरामात्सु के मुताबिक, होंडा शाइन 50 लाख बिक्री का आंकड़ा छूने वाली इकलौती 125सीसी मोटरसाइकल है। ग्लोबली होंडा के लिए भारत एक महत्वपूर्ण व तेजी से बढ़ता हुआ बाजार है। होंडा शाइन की बंपर बिक्री से आज हमने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। वहीं, सीनियर वीपी (सेल्स ऐंड मार्केटिंग) वाईएस गुलेरिया ने कहा, 125सीसी सेगमेंट में होंडा शाइन सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली मोटरसाइकल है। बीते एक दशक में शाइन बाइक हमारे लाइन-अप में सबसे महत्वपूर्ण वाहन के तौर पर रही है।

मालूम हो कि शाइन ने 10 लाख हैपी कस्टमर्स का आंकड़ा अक्टूर 2010 में ही छू लिया था। अगले 20 लाख कस्टमर कंपनी को अप्रैल 2014 में मिले और जनवरी 2017 तक इसे अगले 20 लाख कस्टमर्स का सपोर्ट मिल गया। इस तरह लगातार बंपर बिकने वाली बाइक ने साबित कर दिया है कि होंडा के दमदार इंजन और बेहतरीन स्टाइलिंग पर लोगों का भरोसा पूरी तरह कायम है।

Edited by- Jitendra Nishad

loading...
शेयर करें