… हो जाइये तैयार, बहुत जल्द फिर होने वाली है ‘नोटबंदी’

नई दिल्ली। बहुत जल्द एक और बार नोटबंदी की घोषणा होने वाली है, लेकिन इस बार ये ऐलान पीएम मोदी नहीं बल्कि उनके हमशक्ल रामचंद्रन करेंगे। पीएम मोदी की तरह हूबहू दिखने वाले रामचंद्रन बहुत जल्द एक फिल्म में नोटबंदी की घोषणा करते नज़र आएंगे।

रामचंद्रन

केरल स्थ‍ित पाय्यनुर कस्बे के रहने वाले एमपी रामचंद्रन पिछले साल उस समय फेमस हो गए थे, जब उनकी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार करते हुए की तस्वीर वायरल हो गई थी। रामचंद्र बहुत जल्द एक कन्नड़ फिल्म में नज़र आएंगे जो नोटबंदी पर आधारित होगी। फिल्म का नाम ‘स्टेटमेंट 8/11’ होगा जिसे अप्पी प्रसाद निर्देशित कर रहे हैं। बेंगलुरू की एक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी ये फिल्म बना रही है। फिल्म की रिलीज़ डेट अभी सामने नहीं आई है।

रामचंद्रन ने फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है। रामचंद्रन ने मीडिया से बातचीत में कहा है, ‘मैंने फिल्म में तीन चार सीन किए हैं।  इनमें से एक नोटबंदी की घोषणा का है।’

बता दें, 8 नवंबर 2016 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 और 1000 के नोट बंद कर उनकी जगह नए नोट लाने की घोषणा की थी। नोटबंदी की घोषणा करते हुए प्रधानमंत्री ने लंबी स्पीच दी थी। 500 और 1000 रुपये के नोट बंद कर उन्होंने 500 और 2000 रुपये के नये नोट जारी किए थे। पीएम मोदी की इस घोषणा के बाद पूरे देश में भूचाल सा आ गया था। उन्होंने ये घोषणा कालाधन और भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए की थी।

Related Articles