सोनम कपूर ने सीएम अरविंद केजरीवाल से की ये गुजारिश

0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से एक गुजारिश की है। दरअसल सोनम कपूर ने केजरीवाल से उनके ऊपर बनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘an insignificant man’ देखने को कहा है। अब भला फिल्मों के शौक़ीन सीएम साहब, सोनम की इस गुजारिश को कैसे ठुकरा सकते हैं।

सोनम कपूर

सोनम कपूर की नीरजा भी देख चुके हैं अरविंद केजरीवाल

आपको बता दें कि डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘an insignificant man’ में अरविंद केजरीवाल के जीवन का सफ़र है। इसमें आम आदमी से सीएम बनने तक के कई अनछुए पहलू शामिल है। इस फिल्म को टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीन किया गया जाएगा। सोनम ने दिल्ली सीएम से ये फिल्म देखने के दरख्वास्त की है।

एक स्टोर लॉन्च पर दिल्ली पहुंची सोनम ने कहा, ‘सीएम सर ने इससे पहले मेरी फिल्म ‘नीरजा’ देखी थी और दिल्ली में उसे टैक्स फ्री किया था, मैं जरुर चाहूंगी कि मुख्यमंत्री ये फिल्म ‘an insignificant man’ देखें, मैं उनसे गुजारिश करती हूं कि वो इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म की स्क्रीनिंग भी करें’।

आपको बता दें कि टोरंटों फिल्म में दुनिया भर की एक से बढ़ कर एक फिल्मों की स्क्रीनिंग से लेकर प्रीमियर तक का आयोजन किया जाता है। सोनम ने सीएम के अलावा ट्वीट के जरिए अपने फैन्स और सिनेमा प्रेमियों को ये फिल्म देखने की अपील भी की थी।

loading...
शेयर करें