देव दीपावली के लिए गाय के गोबर से बन रहे 1 लाख दिए, जायजा लेने पहुंची महापौर

लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया और नगर आयुक्त अजय द्विवेदी ने कान्हा उपवन में बन रहे गाय के गोबर के दियों का आज बुधवार को निरीक्षण किया एवं नगर निगम द्वारा मनाए जा रहे देव दीपावली की तैयारियों का जायजा लेने पहुंची।

लखनऊ: लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया और नगर आयुक्त अजय द्विवेदी ने कान्हा उपवन में बन रहे गाय के गोबर के दियों का आज बुधवार को निरीक्षण किया एवं नगर निगम द्वारा मनाए जा रहे देव दीपावली की तैयारियों का जायजा लेने पहुंची। राम की नगरी अयोध्या के साथ ही उनके अनुज लक्ष्मण जी द्वारा बसाई गयी नगरी लखनऊ में भी देव दीपावली मनाते हुए नगर निगम द्वारा झूलेलाल वाटिका में 1 लाख दिए जगमगाकर देव दीपावली मनाई जाएगी।

झूलेलाल वाटिका में देव दीपावली मनाने के लिए गाय के गोबर से तैयार हो रहे 1 लाख दिए का निरीक्षण करने संयुक्ता भाटिया और नगर आयुक्त अजय द्विवेदी पहुंचे, इस अवसर पर महापौर संयुक्ता भाटिया ने तैयारियों का जायजा ले आवश्यक निर्देश भी दिए।

ये भी पढ़े : टोल प्लाजा में फास्टैग के प्रयोग की हुई बढ़ोतरी, यूजर्स की संख्या दो करोड़ के पार

वही महापौर संयुक्ता भाटिया ने चौक में गरीब बच्चों द्वारा लगाए गए स्वदेशी दिए के स्टॉल का उद्घाटन किया, इस मौके पर महापौर ने उपस्थित लोगों से गरीब बच्चों द्वारा निर्मित दिए को क्रय करने की अपील भी की, भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अभिषेक खरे सहित अन्य व्यापारी उपस्थित रहें।

Related Articles