10 साल पुराने नौकर ने एक ही घर के पांच लोगों को उतारा मौत के घाट, उसके बाद उठाया ये कदम

हरिद्वार। देव नगरी हरिद्वार में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां 10 साल पुराने नौकर ने एक ही घर के पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया और खुद भी जहर खाकर दम तोड़ दिया। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

पांच लोगों

जानकारी के मुताबिक भगवानपुर क्षेत्र के लव्वा गांव में शुक्रवार सुबह एक नौकर ने परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियार से मार गिराया। साथ ही खुद भी जहर खाकर अपनी जान दे दी। हालांकि उसे बचाने की पूरी कोशिश की गई। लेकिन रुड़की अस्पताल से देहरादून ले जाते समय उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। मरने से पहले नौकर ने 9 पन्नों का लेटर लिखा था जो पुलिस के हाथ लग चुका है। पुलिस के मुताबिक नौकर मानसिक तौर पर बीमार था। मरने वालों में परिवार के मुखिया समेत उसकी पत्नी, बेटा, बेटी और साले की लड़की शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक, दस साल से नौकर घर में काम रह रहा था और घर पर कब्जा करने की कोशिश में था। नौकर परिवार पर अपना प्रभुत्व जमाना चाह रहा था। जिस कारण परिवार ने उसे कुछ दिन पहले अलग कर दिया था। इस बात को लेकर वह गुस्से में था। उसने पूरे परिवार की हत्या करने की बात भी कही थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

Related Articles