10 से ज्यादा भूतों को साथ संबंध बना चुकी है ये महिला, अब चाहती हैं ऐसा अनोखा काम

0

डेस्कः किसी जीवित इंसान का संबंध किसी भूत से ये सुनकर ही कितना हैरान कर देने वाला है लेकिन इंग्लैंड के ब्रिस्टल में रहने वाली एक महिला ने इस बात का खुलासा किया है। 30 वर्षीय एमेथिस्ट रेअलम ने दावा किया है कि वह एक भूत से प्यार करती है। साथ ही अब वह उसके साथ बच्चा भी प्लान कर रही है।

इंग्लेंड की एक वेबसाइट ‘डेली मेल यूके’ के मुताबिक यह महिला पेशे से काउंसलर है जो रूह और आत्मा से जुड़े मामलों को लेकर लोगों की काउंसलिंग करती है। इस महिला का दावा है कि पिछले 10 साल में 20 भूतों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी है।

आईटीवी के चैट शो ‘दिस मॉर्निंग’ में उसने बताया कि इन दिनों वह एक ऑस्ट्रेलियाई भूत संग रिश्ते में है। उसके साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में उसने बताया, ‘छह महीने पहले ऑस्ट्रेलिया में मैं झाड़ियों से गुजर रही थी। तभी मुझे असाधारण ऊर्जा का एहसास हुआ। मैं उसे देख नहीं सकती, मगर महसूस कर सकती हूं।

वह मेरे साथ यूके आ गया। हम दोनों इस रिश्ते को लेकर गंभीर हैं और अब बच्चा प्लान कर रहे हैं।’ उसने कहा, ‘मैं जानती हूं यह सुनने में अजीब लगता है। मगर फैंटम प्रेग्नेंसी की थ्योरी के मुताबिक यह मुमकिन है।’

उसने बताया कि जब वह घर में अकेली होती थी तब भूत से संबंध बनाती थी। मंगेतर को जब शक हुआ कि वह उसे धोखा दे रही है तो उसने रिश्ता तोड़ दिया। फिर तीन साल तक उसी भूत के साथ महिल का रिश्ता रहा।

ये भी पढ़ें……इन 6 विद्यार्थियों ने मिलकर बनाया कुछ ऐसा की देखकर दंग रह गये लोग

लंदन स्थित गोल्डस्मिथ कॉलेज में मनोविज्ञान के प्रोफेसर क्रिस्टोफर फ्रेंच ने कहा कि महिला को कोई मानसिक बीमारी नहीं है। उन्होंने कहा,’अगर कोई अजीबो-गरीब अनुभव के बारे में बात करता है तो इसका मतलब यह नहीं कि वह बीमार है। अगर कोई तनाव में है या थका हुआ है तो उसे भ्रम हो सकता है।

loading...
शेयर करें