सुंदर बनने की सनक में नाबालिक ने कराई 100 प्लास्टिक सर्जरी, चेहरा देख उड़ जाएंगे होश 

चीन में एक 16 साल की लड़की ने सुंदर दिखने के लिए जो किया है वो जानकर आप भी चौंक जाएंगे। सुंदर दिखने की सनक में झोउ चुन नाम की लड़की अब तक 100 बार अपनी प्लास्टिक सर्जरी करा चुकी है।

नई दिल्ली : लोग सुन्दर दिखने के लिए क्या कुछ नहीं करते। कोई सुन्दर दिखने के लिए मेकअप का सहारा लेता है तो कोई तरह तरह की सर्जरी करवाता है। लेकिन चीन में एक 16 साल की लड़की ने सुंदर दिखने के लिए जो किया है वो जानकर आप भी चौंक जाएंगे। सुंदर दिखने की सनक में झोउ चुन नाम की लड़की अब तक 100 बार अपनी प्लास्टिक सर्जरी करा चुकी है। यही नहीं और भी हैरान करने वाली बात ये है कि अभी भी वो अपने चेहरे से संतुष्ट नहीं है और अगली सर्जेरी की तैयारी कर रही है।

दरअसल 16 साल की इस नाबालिक लड़की को लगता है कि सुन्दर लोगों की इज़्ज़त की जाती है। और उसे ऐसा क्यों लगता है इस बात की जानकारी उसने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिये दी है। लड़की ने 100 सर्जरी कराने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। अपने सोशल मीडिया पोस्ट में उसने लिखा कि खूबसूरत लड़कियों को हमेशा आसान काम दिया जाता है।

बदसूरत होने की वजह से करना पड़ा क्लास की सफाई

उसने लिखा कि सर्जरी से पहले वो बदसूरत हुआ करती थी। उसकी आंखे छोटी और नाक बहुत बड़ी थी और लोग स्कूल में उसका मजाक उड़ाते थे। इतना ही नहीं लड़की ने आगे लिखा कि बदसूरत होने की वजह से उसे क्लास की सफाई जैसे मुश्किल काम दिए जाते थे जबकि जो लड़कियां सुंदर दिखती थीं उन्हें आसान काम दिए जाते थे। इसी के बाद उसने भी सुंदर दिखने के लिए सर्जरी कराने का फैसला किया। लोग अब उसके सोशल मीडिया पोस्ट पर हैरानी जता रहे हैं।

यह भी पढ़ें : 

आपको बता दें कि इस पर अब तक वो करीब 4 करोड़ 51 लाख रुपये खर्च कर चुकी हैं। हालांकि इन पैसों का आंशिक हिस्सा उसके उद्योगपति मां-बाप ने ही खर्च किया है। लड़की ने बीते तीन सालों में अपने चेहरे के अलग-अलग हिस्सों कान, नाक, होठ और ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट समेत कई सर्जरी कराई हैं। वो अब बार्बी गर्ल की तरह दिखना चाहती है जिसके लिए उसने अब एक और सर्जरी कराने का फैसला किया है और वो सर्जरी के लिए जरूरी तैयारियां कर रही है।

Related Articles

Back to top button