T-Series और Reliance Entertainment के बीच हुई 1000 करोड़ से ऊपर की डील

दोनों ऑर्गनाइजेशन्स के बीच कंटेंट क्रिएशन के लिए लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप की एक नयी शुरुवात करेंगे

मुंबईः T-Series और Reliance Entertainment ने विभिन्न विषयों पर बनने वाली 10 से अधिक फिल्मों का निर्माण करने के लिए हाथ मिलाया है। दोनों कंपनियों के बीच इस समझौते में करीब 1000 से ऊपर का निवेश किया गया है। जिसके अंतर्गत बड़े बजट की फिल्मों के साथ ही अच्छे विषयों पर आधारित फिल्मों का निर्माण किया जाएगा।

 

जानें इस बड़े डील के समझौते में क्या-क्या है

दोनों स्टूडियोज की ओर से जारी बयान के मुताबिक, इस समझौते में तमिल ब्लॉकबस्टर, एक बायोपिक, एक स्पाई थ्रिलर, रोमांस ड्रामा, व्यंग्य कॉमेडी और सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में शामिल होंगी। भूषण कुमार की टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने 100 से अधिक फिल्मों के लिए म्यूजिक मार्केटिंग पर भी काम करेगा।

 

जानें रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ, शिबाशीष सरकार ने क्या कहा

रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ, शिबाशीष सरकार ने कहा, “मैं वास्तव में टी-सीरीज़ के साथ हमारी साझेदारी को लेकर आशान्वित हूं। भूषण के साथ यह साझेदारी निश्चित रूप से भारतीय फिल्म उद्योग में एक महान उपलब्धि की शुरुआत को चिह्नित करेगी क्योंकि हम अपने दर्शकों के लिए महत्वपूर्ण फिल्मों की एक लाइन अप पेश करने जा रहे हैं।”

 

आपको बता दें दोनों ऑर्गनाइजेशन्स के बीच कंटेंट क्रिएशन के लिए लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप की शुरुआत करेंगे, जबकि टी-सीरीज़ भारत में सबसे बड़ा म्यूजिक रिकॉर्डिंग लेबल है और शीर्ष सफल फिल्म निर्माण कंपनी में से एक है, रिलायंस एंटरटेनमेंट देश की अग्रणी मीडिया और मनोरंजन कंपनी में से एक है और अपने पोर्टफोलियो में 300 से अधिक व्यावसायिक और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों का दावा करती।

 

यह भी पढ़ें:अपारशक्ति खुराना ने शेयर किया चौपाई साहिब का पोस्टर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles