दिल्ली : बुराड़ी के एक घर में लटके मिले 11 शव, कुछ के आंखों पर बंधी थी पट्टी, कुछ के बंधे थे हाथ-पैर

0

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के बुराड़ी में एक ही घर में 11 शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। इनमे से सात महिलाओं के हैं जबकि चार पुरुष के हैं। सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। सभी शव रस्सी से लटके मिले हैं। कुछ लोगों के आँखों पर काली पट्टी बंधी हुयी है। मौके पर पुलिस पहुंच  गई है और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले कि तफ्तीश में जुट गई गई।

बुराड़ी

पुलिस का कहना है कि जाँच की प्रथम दृष्टया से ऐसा लगता है कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है। प्राथमिक रिपोर्ट के मुताबिक, सभी शव कमरे में लटके हुए थे।  कुछ लोगों के हाथ पैर बंधे हुए हैं। कुछ लोगों की आंखों पर पट्टी भी बंधी हुई थी। इस तरह से 11 लोगों का शव एक साथ पाया जाने से इलाके में हडकंप मचा हुआ है। अभी बुराड़ी पुलिस भी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है।

पुलिस का कहना है कि जाँच सभी इंगले से की जाएगी। इस ऐंगल से भी जांच की जाएगी कि यह किसी आपसी रंजिश की वजह से सामूहिक हत्याकांड का मामला तो नहीं। खबरों के मुताबिक, मरने वाले लोग दो भाइयों के परिवार से थे। मरने वालों में 7 महिलाएं और 4 पुरुष हैं। इनमें से एक का प्लाईवुड का कारोबार है और दूसरे की परचून की दुकान थी। घटना स्थल पर अधिकारीयों का दल पहुँच चुका है। फोरेंसिक दल भी एक एक चीज की बारीकी से जाँच कर रहा है। (ज्यादा जानकारी की प्रतिक्षा है)

loading...
शेयर करें