IPL
IPL

बालकनी में न्यूड होकर पोज़ देने लगीं 12 महिलाएं, इसके बाद हुआ कुछ ऐसा..

इन्हें देखे फिर फोन में कैप्चर करें और ये वायरल हो जाएं इस घटिया हरकत के बाद इन सभी महिलाओं की परेशानी बढ़ती हुई नज़र आ रही है। स्थानीय पुलिस ने लोगों की शिकायत के बाद इन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। 

नई दिल्ली: मौजूदा समय में लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अजीबो गरीब हरकत करते देखे जाते है। ऐसा ही कुछ मामला दुबई से सामने आया है। यहाँ महिलाओ ने कुछ ऐसा किया है जिसे सुन कर आपका होश उड़ जाएगा। इस वीडियों में एक साथ 12 महिलाऐं पेंट हाउस की बालकनी में खड़ी है वो भी बिना किसी कपड़ों के जिसके बाद इस वीडियो को लेकर बवाल खड़ा हो गया है।

आपको बतादे ये महिलाएं बिना कपड़ों के पेंट हाउस ( Paint house ) की बालकनी में खड़ी थीं। इन सभी ने ऐसी हरकत इसलिए की थी कि लोग इन्हें देखे फिर फोन में कैप्चर करें और ये वायरल हो जाएं इस घटिया हरकत के बाद इन सभी महिलाओं की परेशानी बढ़ती हुई नज़र आ रही है। स्थानीय पुलिस ने लोगों की शिकायत के बाद इन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐसी करीब 12 महिलाएं थीं, जो ये काम कर रही थीं। पुलिस ने इस मामले में बयान जारी करते हुए कहा है कि इस तरह का कोई भी काम स्वीकार नहीं किया जाएगा और ना ही इस तरह के काम की इजाज़त सरकार और कानून देता है। जिसके कारण इन्हे गिरफ्तार कर इन कानूनी कार्यवाही की जाएगी। इस मामले की खास बात ये भी है कि अगर कोई भी शख्स इनकी वीडियो या तस्वीरो को शेयर करता तो पुलिस उसके खिलाफ भी कार्यवाही करती इसलिए किसी ने उनसे जुडी वीडियो को आगे नई शेयर किया इसलिए उनके सपने भी चकनाचूर हो गए।

यह भी पढ़े: Chhattisgarh Naxalite Attack: नक्सलियों के कब्जे में है लापता जवान, बेस कैंप में ले जाने की सूचना

Related Articles

Back to top button