12MP कैमरा और 3,000mAh बैटरी के साथ भारतीय बाजार में लांच हुआ Moto G5 Plus

0

नई दिल्ली।  लेनोवो ब्रांड की कंपनी मोटोरोला मोबिलिटी ने बुधवार को जी5 प्लस स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारा, जो रैपिड चार्जिग, फिंगरप्रिंटर रीडर और उन्नत कैमरा फीचर्स से लैस है। मोटो जी5 प्लस 3 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ 14,999 रुपये में तथा 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ 16,999 रुपये में एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

 Moto G5 Plus

मोटोरोला मोबिलिटी ने भारतीय बाजार में उतारा शानदार स्मार्टफोन

इस डिवाइस में 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले कॉनिंग गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 2.0 गीगाहर्ट्ज ऑक्टाकोर सीपीयू के साथ 650 मेगाहर्ट्ज एडरेनो 506 जीपीयू है। कंपनी ने एक बयान में कहा, “मोटो जी5 प्लस में फ्लैगशिप स्तर का कैमरा सेंसर है, जिसके साथ ड्यूअल ऑटो-फोकस पिक्सल्स है। इससे केवल पलक झपकाने जितने समय में ही लक्ष्य पर फोकस करने में सक्षम है।

इससे आप कभी भी किसी तस्वीर को खींचने से नहीं चुकेंगे। इसमें एफ/1.7 का बड़े आकार वाला अपरचर है, जिसके साथ पहले से बड़ा पिक्सेल्स है। इससे यह पिछली पीढ़ी की मोटो जी4 प्लस की तुलना में 25 फीसदी अधिक प्रकाश का अवशोषण करता है और अंधेरे में भी तस्वीरें बेहतरीन खींची जा सकती है।”इसका पिछला कैमारा 12 मेगापिक्सल का और अगला कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी है, जो टर्बोचार्जिग तकनीक से केवल 15 मिनट के चार्ज के बाद छह घंटों तक चलती है। यह एनएफसी को भी सपोर्ट करता है, जिससे मोबाइल भुगतान किया जा सकता है।

loading...
शेयर करें