IPL
IPL

Air Hostess को Insta पर अश्लील मैसेज भेजने वाला छात्र धराया, IPC की धाराओं में मामला दर्ज

नई दिल्ली: 20 वर्षीय युवती को अश्लील मैसेज भेजने के अपराध में 12वीं के छात्र को पुलिस ने धर लिया है। मामला दिल्ली का है यहाँ 20 साल की युवती को यौन संबंध बनाने के लिए Instagram के जरिये उसका उत्पीड़न करने, धमकाने और परेशान करने के आरोप में पुलिस ने 17 साल के लड़के को पकड़ लिया है। पुलिस के मुताबिक Information Technology का सहारा लेकर दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में रहने वाले 17 वर्षीय लड़के की पहचान की गई।

Social media पोर्टल के मैसेंजर से भेजता था Air Hostess को मैसेज

पुलिस ने बताया कि युवती के साथ हुई इस बेशर्मी की घटना की शिकायत मिलते ही कुछ ही घंटे में मामला सुलझा लिया गया। मामले प्रकाश में बुधवार को आया जब Air Hostess ने पुलिस से संपर्क कर लड़के की शिकायत की और आरोप लगाया कि Instagram पर कोई उसे परेशान करता है और Social media पोर्टल के मैसेंजर में उसे अश्लील सामग्री भेजकर यौन संबंध बनाने के लिए दबाव डालता है। युवती Air Hostess की ट्रैंनिंग ले रही है। पुलिस के अधिकारी के मुताबिक जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि आरोपी फर्जी ईमेल के जरिये युवती को मेल भी भेजता था।

किशोर न्यायालय बोर्ड में पेश

पीड़ित युवती ने बताया कि वह पिछले 3-4 दिनों से इस कथित Profile User की हरकत से Harassed महसूस कर रही है। पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर IPC की धाराओं 354 परेशान करने, पीछा करने, 506 डराने धमकने के लिए दंडित करने, 509 महिला की गरिमा को भंग करने वाले शब्दों, हावभाव या कृत्य करने के तहत जगतपुरी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया कि Email ID और Instagram चलाने के लिए जिस मोबाइल फोन का इस्तेमाल हो रहा था उसे भी बरामद कर लिया गया है और आरोपी को किशोर न्यायालय बोर्ड में पेश किया गया।

Related Articles

Back to top button