13 किलो 8 सौ ग्राम अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, NDPS एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

0

लखनऊ। नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत मगंलवार देर रात को लखनऊ नारकोटिक्स क्राइम व निगोहा पुलिस की संयुक्त टीम ने बड़ी कामयाबी पाई। चेकिंग के दौरान पुलिस ने तीन किलो13 किलो 8 सौ ग्राम के साथ दो चालक को गिरफ्तार किया। इस अफीम की कीमत 25 लाख रूपये से अधिक है। तस्कर नशीले पदार्थ को लेकर झारखंड से बरेली ले जा रहे थे। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

एसपी (ग्रामीण) आदित्य लाग्हें ने बताया कि नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो लखनऊ जोन के प्रभारी अरविंद ओझा व निगोहा थाना प्रभारी प्रेम सिहं के नेतृत्व में पुलिस टीम ने डीसीएम में अफीम छिपाकर तस्करी के लिये ले जाये जाने की सूचना पर मगंलवार की देर रात सुदौली मोड़ के पास सघन चेकिंग अभियान चलाकर एक डीसीएम को पकड़ा था।

डीसीएम चालक कौसर हुसैन निवासी ममियाना थाना बमहौरा जनपद बरेली को हिरासत में लेकर पुछताछ की तो उसने डीसीएम के टूलबाक्स में अफीम छिपाकर तस्करी के लिये झारखंड से बरेली ले जाये जाने की बात कबूली। जिसके बाद पुलिस ने डीसीएम के टूलबाक्स में पन्नी से लपेटकर बोरी के अदंर करके रखी गयी 13 किलो 8 सौ ग्राम अफीम बरामद की। इस्पेक्टंर प्रेम सिंह ने बताया ट्रक चालक पर एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बुधवार को जेल भेज दिया गया है।

loading...
शेयर करें