बंगलादेश में दर्दनाक सड़क हादसों में 13 लोगों की मौत, 10 घायल

बंगलादेश में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 13 लोगों की मौत, 10 घायल

ढाका: बंगलादेश के माणिकगंज और तंगाइल जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 13 लोगों की मौत हो गयी और 10 अन्य घायल हो गये है। ढाका भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश की राजधानी है।

परिवार के सात लोगों की मौत

पुलिस के मुताबिक पहला हादसा माणिकगंज में हुआ जहां एक ही परिवार के छह सदस्यों समेत सात लोगों की मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को दौलतपुर मुलाकांडी पर एक बस ने ऑटो-रिक्शा को टक्कर मार दी। हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। ऑटो-रिक्शा में सवार पीड़ित माणिकगंज जा रहे थे। घटना दोपहर बाद करीब 02:45 मिनट पर हुई।

मृतकों की पहचान

पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है, हालांकि बस चालक और उसका सहायक अब भी फरार है। मृतकों की पहचान हरेकृष्ण बड्डोकर (60), खुशी बड्डोकर (50), गोबिंद बड्डोकर (30), बबिता बड्डोकर (26), राधे बड्डोकर (5), राम प्रसाद बड्डोकर (30) और ऑटो-रिक्शा ड्राइवर जमाल शेख (32) के रूप में की गयी है।

दूसरी घटना

दूसरी घटना तंगाइल मिर्जापुर में ढाका-तंगाइल राजमार्ग पर हुई। इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गयी और 10 अन्य घायल हो गये। पुलिस के मुताबिक हादसा तब हुआ जब मिर्जापुर कुर्नी पर सड़क किनारे खड़ी शेबा क्लासिक परिवहन की ढाका जाने वाली एक बस को तेज गति से आ रहे सब्जियों से लदे एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

यह भी पढ़़ेपुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार

यह भी पढ़़ेड्यूटी पर तैनात IAS अधिकारी को दिल का दौरा पड़ने से निधन, सीएम योगी ने जताया शोक

Related Articles

Back to top button