भाई से हुई लड़ाई तो 13 साल के लड़के ने 12 साल के बच्चे को मार डाला

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस को शव के पास एक लकड़ी का मोटा सा डंडा मिला। पुलिस को शक हुआ कि इसी डंडे से पीटकर लड़के की हत्या की गई है।

गूजरात: सूरत से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल यहां एक 13 साल के बच्चे ने एक 12 साल के मासूम की हत्या कर दी है। ये मामला है पांडेसरा इलाके का जहां एक 12 साल के लड़के की लाश पाई गई है। झाड़ियों में पड़ी बच्चे की लाश को देखते हुए इलाके में हड़कंप मच गया। आस-पास मौजूद लोगों इसकी जानकारी पुलिस को दी।

जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस को शव के पास एक लकड़ी का मोटा सा डंडा मिला। पुलिस को शक हुआ कि इसी डंडे से पीटकर लड़के की हत्या की गई है।

वहीं पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि इस लड़के की हत्या एक 13 साल के लड़के ने की है। बताया जा रहा है कि मृतक बच्चे की लड़ाई आरोपी बच्चे के 8 साल के भाई के साथ हुई थी , इस लड़ाई में अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया था।

यह भी पढ़ें: Jaish-Ul-Hind ने ली Israel Embassy के पास हुए धमाके की ज़िम्मेदारी

अपने भाई का बदला लेने के लिए आरोपी लड़के ने 12 साल के लड़के के सिर पर डंडा मारा जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Zoom Car कस्टमर्स का पैसा नहीं कर रहा रिफंड, सामने आई चौकानें वाली शिकायतें

Related Articles

Back to top button