13 साल का बच्चा ऑनलाइन गेम पर खर्च करता है 40,000, मां के डांटने पर लगा ली फांसी

पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने कहा “लड़के के पिता एक पैथोलॉजी लैब चलाते हैं जबकि उसकी मां जिला अस्पताल के पैथोलॉजी विभाग में काम करती है।

मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक ऑनलाइन गेम में 40,000 रुपये गंवाने के बाद एक 13 वर्षीय लड़के ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया जिसको कथित तौर पर लड़के द्वारा लिखा गया था। जिसमें free fire नामक एक ऑनलाइन गेम खेलते हुए अपनी मां के बैंक खाते से 40,000 खर्च करने के लिए अपने माता-पिता से माफी मांग रहा हैं । छतरपुर के पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि नोट के मुताबित, लड़का लगातार पैसे गवा रहा था, जिस के कारण वह वह उदास था।

पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने कहा “लड़के के पिता एक पैथोलॉजी लैब चलाते हैं जबकि उसकी मां जिला अस्पताल के पैथोलॉजी विभाग में काम करती है। शुक्रवार को, मां अस्पताल में थी, जब उसे एक संदेश मिला जिसमें उसके खाते से किए गए 1,500 के लेनदेन की सूचना दी गई थी। उसने ऑनलाइन गेम पर पैसे खर्च करने के लिए अपने बेटे को फोन पर डांटा। बाद में युवक अपने कमरे में गया और फांसी लगा ली। जिसके बाद यह दृश्य देख उसकी बड़ी बहन ने माता -पिता को सूचित किया। लड़के को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।”

यह भी पढ़ें: राहुल बोले ‘आदमी का सबसे बड़ा दुश्मन उसका गुरूर है’, ये ट्वीट आखिर किसके लिए?

Related Articles