IPL
IPL

13 वर्षीय किशोरी के साथ इतने लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, बेहोश मिली लड़की

बोचहां ( Bochhaan ) पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार, दो लोगों ने उसे एक खेत में देखा और फिर एकांत इलाके में उसके साथ दुष्कर्म किया।

पटना: सरकार इस देश की बेटियों की सुरक्षा के लिए तमाम योजनाएं पेश करती रहती है। लेकिन आज भी कोई सुरक्षित नहीं है। हर दिन कोई न कोई घटना सामने आती रहती है। वहीं बिहार से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मुजफ्फरपुर ( Muzaffarpur ) जिले में बुधवार को दो लोगों ने एक 13 साल की लड़की का अपहरण कर लिया और उसके साथ बेरहमी से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि लड़की को जिले के एक गांव में एक खेत में बेहोशी की हालत में पड़ा पाया गया।

आपको बता दें कि लड़की का उस समय अपहरण कर लिया गया, जब वह बुधवार सुबह किसी काम के लिए बाहर गई थी। लड़की ने बताया कि जब तक वह बेहोश नहीं हो गई, तब तक उन लोगों ने करीब पांच घंटे तक उसके साथ नृशंस व्यवहार किया किया।

भोपाल: 40 फोटो देखकर 8 साल की लड़की ने की रेप के आरोपी की पहचान, गिरफ्तार -  Bhopal police arrested Gujarat resident for raping 8 year old girl - AajTak

एकांत इलाके में किया दुष्कर्म 

बोचहां ( Bochhaan ) पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार, दो लोगों ने उसे एक खेत में देखा और फिर एकांत इलाके में उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की ने आरोप लगाया है कि जब तक वह बेहोश नहीं हो गई, तब तक उन लोगों ने करीब पांच घंटे तक उसके साथ नृशंस व्यवहार किया किया। उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी मौके से भाग गए।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी श्याम कुमार ने कहा, “उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी मौके से भाग गए। जैसे ही लड़की घंटों तक गायब रही, उसके परिवार के सदस्यों ने उसे खोजना शुरू कर दिया। वे खेत पर पहुंचे, जहां लड़की अचेत अवस्था में पाई गई। बाद में उसने अपनी मां से इस घटना का खुलासा किया।” उन्होंने कहा, “हमने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं।”

यह भी पढ़ें: लड़की को हुई अजीबोगरीब बीमारी, स्मार्ट लड़के को देखकर हो जाती हैं बेकाबू , लड़खड़ाने लगते हैं पैर

Related Articles

Back to top button