बेटी के प्यार में ये क्या बन गए धोनी…

0

नई दिल्ली: भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर है जबकि भारत के एकदिवसीय और टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपनी बेटी जीवा से साथ समय बिता रहे हैं। सोमवार को उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह और उनकी छोटी सी प्यारी जीवा मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों डॉग की तरह जुबान बाहर निकालते नजर आ रहे हैं।

जीवा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे धोनी

इस नौ सेकेण्ड के वीडियो को धोनी ने एडिट कर शेयर किया है। वीडियो में उनके और जीवा दोनों एक डॉगी की तरह कान और नाक तो लगाये ही हैं साथ ही वह डॉग की तरह ही जुबान निकालते भी नजर आ रहे हैं।

Adorable Family! ?❤

A post shared by MS Dhoni / Mahi7781 (@msdhoni.fc) on

आपको बता दें कि धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम इन दिनो०न वेस्टइंडीज दौरे पर है। वहीं धोनी अपने घर वालों से साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फॅमिली के साथ की कुछ तस्वीरें पोस्ट भी की है।

captaindhoni

इन तस्वीरों में वे जीवा के साथ अलग अलग रूप में नजर आ रहे हैं। सोमवार को शेयर किये गए वीडियो में उन्होंने एक डॉग का रूप बनाया है तो इसके पहले एक फोटो में वह बड़ी-बड़ी दाढ़ी रखे नजर आ रहे थे। सोमवार को ही उन्होंने अपनी वाइफ औ बेटी के साथ ही एक फोटो भी शेयर की है।

 

loading...
शेयर करें