14 साल की मासूम से गैंगरेप के 5 आरोपी गिरफ्तार

0

नोएडा। नोएडा के सेक्टर 51 के एक गांव में 5 नाबालिगों को एक 14 साल की मासूम से गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। खबरों की गर मानें तो इन लड़कों ने गैंगरेप का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी भी दी है। अपनी शिकायत में लड़की ने बताया है कि आरोपी पिछले कुछ महीनों से उसके पीछे पड़े हुए थे। पीड़ित ने पुलिस को बताया, ‘मैं रविवार शाम को एक पास की दुकान पर ही गई थी और जब लौट रही थी तो इनमें से एक लड़का मुझे अपने घर ले गया जहां बाकी के चार लड़के पहले से छिपे हुए थे। पांचों ने तुरंत ही मुझे दबोच लिया और एक लड़के ने मुझसे रेप करना शुरू कर दिया जबकि बाकी अन्य चार खड़े निगरानी करते रहे।’

गैंगरेप के आरोप

गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार लड़के आपस में रिश्तेदार

लड़की के मुताबिक, जब उसने मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया तो घर के बाहर से कुछ लोग मदद के आए। इसी बीच लड़की वहां से बचकर घर पहुंच गई। लड़की के परिवार का आरोप है कि शुरू में पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज नहीं की थी। हालांकि, सेक्टर 49 थाने के एसएचओ बिजेंद्र सिंह भड़ाना का दावा है कि पीड़िता के परिवार वाले शुरू में मामले में समझौता करने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘लड़की के पिता ने मंगलवार के दिन पुलिस को घटना की सूचना दी और पांचों आरोपी लड़कों को हिरासत में ले लिया गया।’ पांच में से चार आरोपी नाबालिग है और आपस में रिश्तेदार हैं। यह नाबालिग आरोपी एक साथ रहते हैं जबकि पांचवां आरोपी इनके घर में किरायेदार के तौर पर रहता है।

इनमें से एक 13 साल के आरोपी का कहना है कि लड़की ने आरोपियों में से एक लड़के से मीटिंग फिक्स करने को कहा था। उसने पुलिस को बताया, ‘मैं बस केवल उसके साथ घर तक गया था, जहां कुछ अन्य आरोपी पहले से मौजूद थे और वह उसे वॉशरूम में ले गए जबकि मैं बाहर खड़ा था और मैंने कुछ भी नहीं किया।’ घटना की एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद पीड़िता को जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए ले जाया गया। अभी तक लड़की की मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है।

loading...
शेयर करें