बलरामपुर में करंट लगने से 14 बच्चे झुलसे, तीन की हालत गंभीर

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के बलरामपुर से एक बेहद ही दर्दनाक घटना सामने आई है. करंट लगने से 14 बच्चे बुरी तरह झुलस गए.आनन-फानन में सभी बच्चों को सीएचसी शिवपुरा में भर्ती कराया गया. जहां तीन बच्चों की हालत काफी गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. घटना के बाद से इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है, वहीँ पुलिस और बिजली विभाग के अधिकारी मौके पर मौजूद है.

कैसे हुई घटना 

बलरामपुर के थाना हरैया क्षेत्र का पूरा मामला है. हरैया क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले उदईपुर गांव के मजरा मजगवां में रहने वाले अर्जुन कुमार के बेटे का बरहवीं (बरही) संस्कार का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान कार्यक्रम में गांव के बच्चे भारी मात्रा में शामिल हुए.

प्रोजेक्टर पर लोगों के मनोरंजन के लिए वीडियो चलाया जा रहा था. लोगों ने बताया की सुबह करीब 4 बजे जब लाइट आई तो जनरेटर को बंद कर दिया गया. इसके बाद बिजली की लाइन में कटिया फसा दिया गया. जिसमें शॉट सर्किट के चलते करेंट आ गया.

हाईटेंशन लाइट की चपेट में 14 बच्चें 

हाईटेंशन लाइट की सप्लाई आने से टेंट भी इसकी चपेट में आ गया, जिससे वहां मौजूद 14 बच्चे भी बुरी तरह झुलस गए. लोगों ने काफी प्रयास के बाद बिजली के तार को काटा. इसके बाद बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Related Articles