14 लोगों पर गुण्डा एक्ट के तहत कटा चालान, कई आपराधिक मुकदमे दर्ज

बस्ती में 14 लोगों पर गुण्डा एक्ट के तहत काटा गया चालान, इन व्यक्तियों पर कई मुकदमे भी दर्ज

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले की पुलिस ने भय और आतंक पैदा करने वाले 14 लोगों को चिन्हित कर उनका चालान गुण्डा एक्ट में किया है। इन व्यक्तियों पर कई आपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं। ‘देव दीपावली’ पर मुख्यमंत्री योगी ने दी शुभकामनाएं।

पुलिस अधीक्षक का बयान

पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने यहां कहा कि जिले के कोतवाली थाने की पुलिस ने पिकौरा शिवगुलाम निवासी बृजवासी लाल शुक्ला, मनहनडीह ग्राम निवासी विकास चन्द्र उपाध्याय, पुरानी बस्ती थाने की पुलिस ने हवेलीखाश ग्राम निवासी अजय चैहान, वाल्टरगंज थाने की पुलिस ने भुजैनिया ग्राम निवासी अमित कुमार चैधरी, संसारपुर ग्राम निवासी फागू उर्फ मोहन, मुण्डेरवा थाने की पुलिस ने हल्लौरा नगरा ग्राम निवासी परमानन्द, पैकोलिया थाने की पुलिस ने बभना ग्राम निवासी सालिक, लवकुश, गौर थाने की पुलिस ने अजगवा जंगल ग्राम निवासी बिजय यादव,सेहरिया ग्राम निवासी राजदेव, अखिलेश तथा दुबौलिया थाने की पुलिस ने उंची मुस्तहकम ग्राम निवासी विनोद यादव उर्फ भेजू, उमरिया ग्राम निवासी अनुज दूबे उर्फ गुल्ली, बैरागल ग्राम निवासी जर्रार हुसैन, जीवरार्र का चालान गुण्डा एक्ट मे किया गया है। पुलिस ने बताया कि इन व्यक्तियो पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

योगी ने दी देव दीपावलीकी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री योगी ने अपने ट्वीटर हैंडर पर ट्वीट कर बोला, अत्याचार के अंत एवं सदाचार की विजय की पावन प्रतीक “देव दीपावली” की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मोक्ष की नगरी में देवताओं का महापर्व ‘देव दीपावली’ सभी देशवासियों के मन को सद्भावना, समन्वय एवं उत्साह के आलोक से आलोकित करे। बाबा विश्वनाथ की कृपा सभी पर बनी रहे।

यह भी पढ़े: किसान आंदोलन: राहुल गांधी ने की कृषि विरोधी तीनों कानून को रद्द करने की मांग

यह भी पढ़े: जानें नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन के पैर में फ्रैक्चर होने पर क्या बोले ट्रंप

Related Articles