14 साल बाद 45 दिनों के लिए NASA जायेंगे शाहरुख़ खान, ये है बेहद खास वजह

मुंबई: देश ही नहीं विदेशों में भी बॉलीवुड किंग खान सुपरस्टार शाहरुख़ खान का बोलबाला है। वैसे तो शाहरुख़ किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं, इस बार शाहरुख़ इंटरनेशनल स्पेस सटर NASA जाने को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। कहा जा रहा है की शारुख अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो की शूटिंग के लिए अनुष्का के साथ नासा जायेंगे।

ये पहली बार नहीं है की शाहरुख़ नासा किसी फिल्म की शूटिंग के लिए गए हैं। इससे पहले शाहरुख़ फिल्म स्वदेश के लिए वह शूट पर वह जा चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक अब शाहरुख़ 14 साल बाद 45 दिनों के लिए शूट पर अमेरिका जायेंगे।

बात करें शाहरुख़ की अपकमिंग फिल्म जीरो की तो इस फिल्म में वें एक बौने के करदार में नज़र आयेंगे। यह किरदार उनकी लाइफ का अबतक का सबसे अलग किरदार है। फिल्म को स्पेशल बनाने के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आनंद एल राय ने बताया कि इस फिल्म में सलमान खान भी नजर आएंगे।उन्होंने बताया कि फिल्म के दौरान दोनों के साथ काम उन्होंने भी काफी इंजॉय किया। उनका कहना है कि शाहरुख और सलमान दोनों ने मिलकर आग ही लगा दी और मैं बस वहां एक आम फैन की तरह देखता रह गया। उन्होंने बताया कि दोनों साथ में शानदार नजर आते हैं और शायद इसीलिए उन्हें एकसाथ देखना लोग पसंद करते हैं।

बता दें फिल्म में शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की रिलीज डेट 21 दिसंबर, 2018 रखी गई है। इस फिल्म की शूटिंग चल रही है।

Related Articles