Hum Hindustani में एक साथ Bollywood की 15 हस्तियों ने दी आवाज…

देशभक्ति के साउंडट्रैक पर ‘हम हिंदुस्तानी’ गीत में लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन, सोनू निगम सहित Bollywood की 15 हस्तियों ने एक साथ अपनी आवाज दी है

मुंबई: ‘हम हिंदुस्तानी’ (Hum Hindustani) में बॉलीवुड की 15 हस्तियां पहली बार देशभक्ति के साउंडट्रैक के लिए एक साथ आएंगी। इस गाने में लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन, पद्मिनी कोल्हापुरे, अनिल अग्रवाल, सोनू निगम, कैलाश खेर, अलका याग्निक और शब्बीर कुमार ने अपनी आवाज दी है।

श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, श्रुति हसन, तारा सुतारिया, अंकित तिवारी, सिद्धांत कपूर और जन्नत जुबेर जैसे अगली पीढ़ी के सितारे भी इस गाने को गाएंगे। इस गाने को प्रियांक शर्मा और पारस मेहता ने अपने म्यूजिक लेबल धमाका रिकॉर्डस के लिए प्रोड्यूस किया है।

प्रियांक शर्मा ने सितारों के एक साथ आने के बारे में बात करते हुए कहा, महान अभिनेता और गायक जो पहली बार इस एंथम में एक साथ आए हैं, निश्चित रूप से देश और दुनिया के लिए हमारी भावनाओं में सभी और विविध रूप से प्रतिध्वनित होंगे, प्यार और आशा फैलाएंगे।

गाने को वेदांता ग्रुप के अनिल अग्रवाल फाउंडेशन ने सपोर्ट किया है। गीत Mr and Mrs Films द्वारा निर्देशित है। संगीत का निर्देशन दिलशाद शब्बीर शेख (Dilshad Shabbir Sheikh) ने गीतकार और संगीतकार कशिश कुमार ( Kashish kumar) के साथ दिया है।

यह भी पढ़ेVaibhav Ghuge का पहला Music Video ‘लगी पड़ी’ का Teaser रिलीज, देखें Video

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles