15 साल लगे मुलायम की इस घोषणा पर काम शुरू होने में

0

mu3आगरा। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने 1991 में किरावली में मिनी स्टेडियम बनाने की घोषणा की थी। सपा मुखिया की घोषणा पूरी करने के लिए खेल युवा कल्यांण मंत्री रामसकल गुर्जर ने किरावली में मौनी बाबा स्टेडियम की आधार शिला रखी।
शुक्रवार का दिन किरावली इलाके के लोगों के लिए बेहद ही खास रहा क्या इलाके में सालों से जिस स्टेडियम को बनाने की मांग की जा रही थी, शुक्रवार को उसी स्टेडियम की आधारशिला सपा सरकार में खेल मंत्री रामसकल गुर्जर ने रख दी। इस दौरान उनके साथ नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष कुशल यादव और उनके पति और सपा नेता राजपाल यादव भी मौजूद रहे। खेल मंत्री ने इस स्टेडियम को लोगों के लिए बेहद ही अहम बताया।

यह भी जरूर पढ़ें- 

सुप्रीम कोर्ट से यूपी के 1.72 लाख शिक्षामित्रों के लिए राहत की खबर आई है।शिक्षा मित्रों को सहायक शिक्षक बनाए जाने के लिए बेसिक टीचिंग सर्टिफिकेट (बीटीसी) या इसके समकक्ष प्रशिक्षण दिए जाने के खिलाफ दाखिल याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई से इनकार कर दिया है। न्यायमूर्ति एफएमआई कलीफुल्लाह की अध्यक्षता वाली पीठ ने शुक्रवार को संजीव कुमार राघव और अन्य लोगों की याचिका पर सुनवाई से इनकार करते हुए कहा कि इसमें ऐसा कुछ नहीं जिस पर नोटिस जारी किया जाए। इससे पहले इलाहाबाद हाईकोर्ट ने भी याचिका खारिज कर दी थी। पूरी खबर के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- 1.72 लाख शिक्षामित्रों को सुप्रीम कोर्ट से न्‍यू ईयर गिफ्ट

loading...
शेयर करें