Joe Biden के शपथ ग्रहण समारोह में, 150 सुरक्षाकर्मी हुए कोरोना संक्रमित

अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन ( Joe Biden ) के शपथ ग्रहण समारोह में तैनात लगभग 150 से ज्यादा सुरक्षाकर्मी कोरोना संक्रमित

वाशिंगटन: अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन ( Joe Biden ) के शपथ ग्रहण समारोह में तैनात लगभग 150 से ज्यादा सुरक्षाकर्मी कोरोना संक्रमित ( Corona infected ) पाए गए हैं।

न्यूज एजेंसी रॉयटर्स ( News agency Reuters ) के हवाले से खबर सामने आयी और इसी के बीच एक अमेरिकी अधिकारी ने भी इस खबर की पुष्टि की है। अधिकारियों के मुताबिक राजधानी में इनॉग्रेशन डे ( Inauguration day ) पर बुलाए गए सुरक्षाकर्मियों की तैनाती से पहले उन सभी की स्क्रीनिंग हुई थी और शरीर का तापमान भी मापा गया था।

सेना के मुताबिक हजारों सैनिकों के उनके घर लौटने के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। दरहसल चुनाव के नतीजे आने के बाद अमेरिका में माहौल काफी तनाव पूर्ण हो गया था जिसको देखते हुए इनॉग्रेशन डे ( Inauguration day ) पर सुरछा इंतज़ाम काफी बढ़ा दिया गया था जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों में कोरोना के लछ्ण पाए गए। US अधिकारियों का कहना है कि कोरोना संक्रमित सुरक्षाकर्मियों की संख्या और बढ़ सकती है।

यह भी पढ़े: पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के हमशक्ल की तस्वीर सोशल मिडिया पर मचा रही धमाल

Related Articles