IPL
IPL

16 वर्षीय छात्रा ने की आत्महत्या, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट देख पुलिस के उड़े होश  

अहमदाबाद: गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) जिले से दिल देहला देनी वाली घटना सामने आयी है जहां 8वीं क्लास में पढ़ने वाली 16 वर्षीय छात्रा ने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। जब परिजनों ने लड़की के शव को देखा, तो उनके होश उड़ गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है। लड़की ने आत्महत्या क्यों की, इसका कारण साफ नहीं हो पा रहा था, लेकिन जब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई, तो सभी लोग हैरान रह गये।

दो महीने की गर्भवती थी 16 वर्षीय छात्रा 

जानकारी के मुताबित सूरत के तिरुपति नगर में रहने वाला यह परिवार मूल रूप से बिहार (Bihar) के छपरा का है। बताया जा रहा है कि रविवार को ये पूरा परिवार बिहार जाने की तैयारी में लगा हुआ था, लेकिन उससे पहले इस परिवार की 16 वर्षीय लड़की ने घर में आत्महत्या कर ली। उसका शव फंदे से लटका मिला। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने परिवार के लोगों से पूछताछ के बाद लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया। परिवार वाले ये नहीं बता पा रहे थे, कि लड़की ने ये आत्मघाती कदम क्यों उठाया।

बता दें कि जब लड़की की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पुलिस के हाथ लगी, तो पूरी कहानी इधर की उधर हो गयी। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में लिखा है 16 वर्षीय लड़की के दो माह के गर्भवती है। पुलिस ने ये जानकारी जब परिवार को दी तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। वहीं इस मामले में सचिन थाने के जांच अधिकारी एमबी तडवी ने बताया कि अभी तक पुलिस इस मामले को आत्महत्या मानकर चल रही थी, लेकिन अब जांच ये की जा रही है कि कहीं किसी दबाव के चलते या फिर दुष्कर्म का मामला तो नहीं है, इन पहलुओं को भी ध्यान में रखकर आगे जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा: मास्टरमाइंड दीप सिद्धू की हो सकती है गिरफ्तारी, पुलिस की टीम पंजाब के लिए रवाना

Related Articles

Back to top button