बच्ची का यौन शोषण करने के आरोप में अपार्टमेंट में काम करने वाले 17 लोग गिरफ्तार…

0

चेन्नई| एक बधिर बच्ची का यौन शोषण करने के आरोप में एक अपार्टमेंट में काम करने वाले 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि अपार्टमेंट परिसर में काम करने वाले प्लंबर, लिफ्ट संचालक, सुरक्षा गार्ड और अन्य सभी आरोपी 23-66 वर्ष के बीच के हैं। पीड़ित लड़की अपार्टमेंट के एक निवासी की बेटी है।

आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता तथा बाल यौन अपराध संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। एक अदालत ने 31 जुलाई तक उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दे दिया है।

सोमवार को पीड़िता ने जब अपनी परेशानी अपनी बड़ी बहन को बताई, तब उसके परिजनों को इसकी जानकारी मिली। लड़की के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। द्रविण मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) नेता एमके स्टालिन ने एक बयान में कहा है कि दोषियों को सख्त सजा दी जानी चाहिए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को इस बारे में बताया। इसके बाद युवती ने अपने परिजनों को इस मामले की जानकारी दी और रविवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्रा की मां ने शिकायत दर्ज कराई कि करीब 17 लोगों ने अलग-अलग दिनों में अपार्टमेंट के भीतर विभिन्न स्थानों पर छात्रा का यौन उत्पीड़न किया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम लोगों से पूछताछ कर रहे हैं और बच्ची को मंगलवार को स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल ले जाया जाएगा।

loading...
शेयर करें