15 साल की लड़की से 18 दरिंदों ने 9 दिन तक गैंगरेप किया, इस शहर का है मामला

चाकू की नोक पर उसे जान से मारने की धमकी दी जाती रही है। अब पुलिस ने इस मामले में 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें 4 नाबालिग और एक महिला भी शामिल हैं।

कोटा: राजस्‍थान से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपका दिल दहल जाएगा। यह दिल दहलाने वाला और शर्मनाक मामला कोटा ज़िले का है जहाँ एक 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ 18 युवकों ने अलग-अलग जगह पर करीब 9 दिनों तक रेप और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। लड़की द्वारा विरोध करने पर उसे कई तरह की यातनाएं भी दी गई।

आपको बतादें कि मामला राजस्थान के कोटा (Kota) का है, जहाँ 15 साल की इस नाबालिग लड़की के साथ रेप और गैंगरेप के साथ लड़की को 9 दिनों तक कई तरह की यातनाएं दी गईं। लड़की द्वारा विरोध करने पर कभी उसे मारा-पीटा गया तो कभी बार-बार उसे नशा दिया गया। यहीं नहीं चाकू की नोक पर उसे जान से मारने की धमकी दी जाती रही है। अब पुलिस ने इस मामले में 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें 4 नाबालिग और एक महिला भी शामिल हैं।

आरोपियों की धरपकड़ शुरू

जानकारी के मुताबिक लड़की का राजस्थान के झालावाड़ से अपहरण किया गया और करीब 5 मार्च तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाया गया उसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को डरा धमका कर छोड़ भी दिया लेकिन उसके बाद पीड़ित अपनी मां के साथ 6 मार्च को थाने पहुंची पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला दर्ज किया और आरोपियों की धरपकड़ शुरू की जिसमें पुलिस ने करीब 20 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है ।

नाबालिग पीड़िता ने बताया कि किस तरह उसका अपहरण किया गया उसने बताया कि एक परिचित लड़की और लड़का उसे बैग दिलाने के बहाने झालावाड़ ले गए और वहां उन लोगों ने उसे दरिंदों के हवाले कर दिया उसके बाद यह सिलसिला शुरू हुआ और करीब 9 दिन तक चलता रहा पीड़िता ने बताया कि कई बार उसके साथ गैंग रेप भी किया गया जो हमेशा एक जगह पर नहीं होता था। आरोपी हमेशा जगह बदलते रहते थे कभी कार, कभी होटल, कभी खेत तो कभी किसी के घर पर गैंगरेप को अंजाम देते थे।

एसपी शरद चौधरी ने बताया

कोटा के एसपी शरद चौधरी ने बताया है कि नाबालिग पीड़िता ने यह मामला 6 मार्च को दर्ज करवाया था। जिसमें पीड़िता ने बताया कि उसकी एक सहेली और उसका परिचित युवक ने उसे बहला-फुसलाकर आरोपियों तक पहुंचाया था जिसके बाद दरिंदों ने घटना को अंजाम दिया है इसमें पुलिस ने अब तक 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया है इनमें एक महिला भी शामिल है। इनमें से करीब 18 आरोपियों ने उसे अलग-अलग बार रेप भी किया था।

यह भी पढ़े: भारत विश्व के 72 देशों को दे रहा है कोरोना वैक्सीन: डॉ हर्ष वर्धन

Related Articles