ममता बनर्जी के घर के बाहर हथियार लिए घूम रही थीं दो महिलाएं, गिरफ्तार

0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कालीघाट स्थित आवास के पास पुलिस ने दो लोगों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला है कि यह माओवादी हैं। पुलिस ने कहा, पुरुलिया जिले के बाघमंडी निवासी सुंदरी सिंह सरदार और सुजात सिंगुरा को यहां कालीघाट स्थित मुख्यमंत्री आवास के बाहर हिरासत में ले लिया गया।

ममता बनर्जी

दोनों संदिग्धों के पास से अवैध हथियार जब्त किए गए हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, हिरासत में लिए गए दोनों संदिग्धों के पास से अवैध हथियार जब्त किए गए हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वे गैरकानूनी हथियारों के साथ मुख्यमंत्री आवास के पास क्यों घूम रहे थे। पुलिस ने बताया कि इन महिलाओं ने कई बार सीएम आवास में घुसने की कोशिश भी की। लेकिन, इससे पहले कि वह घर में दाखिल हो पाती, पुलिस ने इन्हें धर दबोचा।

पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) भी इनसे पूछताछ करेगी

अब कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) भी इनसे पूछताछ करेगी। पुलिस इनसे जानना चाहती है कि वह  मुख्यमंत्री आवास में क्यों जाना चाहती थी। दावा किया जा रहा है कि दोनों ने यह स्वीकार किया है कि वे माओवादी हैं और सीएम के पास आत्मसमर्पण करने पहुंचे थे। हालांकि पुलिस उनसे पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अगर इन्हें समर्पण ही करना था तो पुलिस के पास न आकर सीधे सीएम के घर क्यों आए थे?

loading...
शेयर करें