जम्मू-कश्मीर के शोपियां में 2 आतंकवादी ढेर, पहचान जारी

श्रीनगर: शनिवार को भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर (जम्मू-कश्मीर) पुलिस की संयुक्त टीमों ने केंद्र शासित प्रदेश के शोपियां जिले में एक मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया। अधिकारियों ने कहा कि वे मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं, जो शोपियां के चौगाम इलाके में तड़के हुए।

ट्वीट कर दी जानकारी

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, “दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए।” पुलिस ने कहा, “हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। तलाशी जारी है।” एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद दिन में दक्षिण कश्मीर के चौगाम में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया।

अधिकारी ने बताया कि यह अभियान उस समय मुठभेड़ में बदल गया जब आतंकवादियों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाकर्मियों पर गोलियां चला दीं। उन्होंने कहा कि आतंकवाद रोधी विशेषज्ञ और पुलिस अधिकारी आतंकवादियों की पहचान और उनके समूह से जुड़े होने का पता लगा रहे हैं।

शुक्रवार को सुरक्षा बलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकवादी को मार गिराया, जो कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक पुलिसकर्मी, नागरिकों और अन्य की हत्याओं में शामिल था। सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के बडगाम में लश्कर-ए-तैयबा (LET) के दो आतंकवादी सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें: टाइगर की चहलकदमी से बढ़ी दहशत, हमले में एक की मौत, दूसरा जख्मी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles