2 साल पहले बेटी जाह्नवी कपूर के बर्थडे पर श्रीदेवी ने की ये पोस्ट, हो जाएंगे इमोशनल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर 6 मार्च को अपना 23वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. जाह्नवी ने फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में उनका काम काफी पसंद किया गया. जाह्नवी ने खूब तारीफें बटोरीं, लेकिन एक मलाल उनके भीतर हमेशा रहा. मलाल ये कि अपनी बेटी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने की चाहत रखने वाली उनकी मां जाह्नवी की पहली फिल्म नहीं देख पाईं.

श्रीदेवी जाह्नवी को हमेशा एक अच्छी मां की तरह गाइड करती रहती थीं. जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू से पहले श्रीदेवी हमेशा उन्हें गाइड करती रहती थीं. जाह्नवी के पास वर्तमान में ढेरों बड़े प्रोजेक्ट्स हैं और उनके पास काम की कोई कमी नहीं है.

वह एक सोशल मीडिया सेंसेशन और एक फेमस बॉलीवुड दीवा हैं लेकिन मां की कमी जाह्नवी हमेशा महसूस करेंगी. आज उनके 23वें जन्मदिन पर हम आपको दिखा रहे हैं 2 साल पुरानी श्रीदेवी की वो पोस्ट जब वो जीवित थीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटी को विश किया था.

श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनका सोशल मीडिया अकाउंट अभी एक्टिव है. श्रीदेवी ने अपनी लाडली बेटी के 21वें जन्मदिन पर उनके बचपन की कई तस्वीरों का कोलाज बनाया था.

तस्वीरों में श्रीदेवी जाह्नवी की केक खिलाते हुए और पिता के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं. ये तस्वीरें वाकई आज भावुक कर जाती हैं.

तस्वीरों के कैप्शन में श्रीदेवी ने लिखा था- मेरी एंजेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं, तुम मेरे लिए दुनिया की सबसे बेशकीमती चीज हो. तुम्हें सबसे अच्छे बर्थडे की बधाई हो मेरी बेटी. लव यू. आज शायद इन तस्वीरों और इस पोस्ट को देखकर जाह्नवी उन सुनहरी यादों में खो जाती होंगी जब उनकी मां जीवित थीं और उन्हें हर सही गलत के बारे में गाइड किया करती थीं.

Related Articles