20 दिन बाद भी नहीं बना खराब ट्रासफार्मर तो युवक ने उठाया ऐसा कदम की फिर …

0

गोरखपुर। यूपी में बीजेपी सरकार को मिली जीत के बाद सीएम योगी ने ये दावा किया था कि ग्रामीण क्षेत्र में 48 घंटे तथा शहरी क्षेत्र में बिजली के खराब ट्रासफार्मर 24 घंटे में बदल दिए जायेंगे। इतना ही नहीं प्रदेश में बिजली व्यवस्था को और दुस्रस्त बनाने के लिए योगी सरकार आये दिन नई-नई योजना बनती रहती है। लेकिन बीजेपी सरकार द्वारा बिजली व्यवस्था के किये गये सारे वादे अब ठन्डे बस्ते में नजर  आ रही है। जी हां प्रदेश में 20 घंटे बाद भी खराब ट्रांसफार्मर बदला नहीं जा रहा है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

खराब ट्रासफार्मर

खराब ट्रासफार्मर को लेकर हुआ बवाल

जैसा की आपको बता दें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मस्थली गोरखपुर में कलेसर क्षेत्र में जब 20 दिन बाद भी खराब ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया तो एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया। इतना ही नहीं ये युवक लगातार 20 दिन से अफसरों के पास जा जा कर के थक गया है। जिसके बाद उसने सोचा की  शायद टंकी से कूदना ही ज्यादा बेहतर होगा। जिसके बाद खराब पड़े नलकूप के ट्रांसफार्मर को बदलवाने के लिए परेशान युवक कल शाम पानी की टंकी पर चढ़ गया।

उसने बिजली विभाग के अवर अभियंता पर ट्रांसफार्मर न बदलने और अपमानित करने का आरोप लगाना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना। बाद में गांव के योगेंद्र सिंह के कहने पर युवक नीचे उतरा। इसके बाद मौके पर पहुंचे तहसीलदार सहजनवां सीपी प्रियदर्शी ने बिजली विभाग के अधिकरियों से ट्रांसफार्मर बदलने की बात की। जिसके बाद मामले को शांत कराया गया।

loading...
शेयर करें