नाबालिग के साथ 2 साल तक 20 फायर फाइटर्स ने किया रेप, महिला ने खोला राज़

ऐसी घटना सामने आयी है जिसे सुन आप हैरान हो जाएंगे। यहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह नाबालिग थी तब उसके साथ 20 फायर फाइटर्स ने रेप किया था।

पेरिस: फ्रांस के पेरिस से एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसे सुन आप हैरान हो जाएंगे। यहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह नाबालिग थी तब उसके साथ 20 फायर फाइटर्स ने रेप किया था। 20 फायर फाइटर्स ( 20 Firefighters ) ने 2 साल में उसके साथ लगातार रेप किया था महिला के इस खुलासे के बाद से पेरिस के लोग पीड़ित महिला के समर्थन में आवाज़ उठा रहे है।

आपको बता दें कि इस वक्त पीड़िता के रेप के मामले की सुनवाई फ्रांस के सुप्रीम कोर्ट में चल रही है। महिला ने आरोप लगाया है कि जब उसकी उम्र मात्र 13 साल थी तब उसके साथ पहली बार रेप किया गया था। इसके बाद लगातार 2 साल तक 20 फायर फाइटर्स ने उसके साथ कभी रेप तो कभी गैंग रेप किया।

फायर फाइटर्स ने कबूल किया जुर्म 

20 फायर फाइटर्स में से 3 ने यह बात कबूली है कि उन्होंने महिला के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए थे लेकिन उसका रेप नहीं किया था क्योकि यह सब उस महिला की मर्ज़ी से हुआ था। लेकिन महिला ने कहा है कि रेप के वक़्त वह बहुत ज़्यादा डर जाती थी जिसके कारण वह कुछ बोल नहीं पाई। महिला ने इस पूरी घटना का हाल बताया कि कैसे वह इन लोगो का शिकार बनी।

महिला ने बताया कैसे उसके साथ हुआ यह दुष्कर्म 

पीड़ित महिला ने बताया की एक फायर फाइटर ने उसका नंबर किसी मेडिकल फ़ाइल से चुराया था फिर वह उसे फोन करने लगा और फिर वह वेब कैम पर अपने कपडे उतारता था और ऐसा ही उसके दोस्तों ने भी किया जब उसने महिला का नंबर अपने फायर फाइटर्स के साथ शेयर कर दिया फिर वह सभी उस महिला से वेब कैम पर कपडे उतारने को कहने लगे।

महिला ने बताया कैसे उसके साथ हुआ यह दुष्कर्म 

पीड़िता ने बताया कि जब वह महज़ 13 साल की थी तब आरोपी उसे अपने घर ले गया था। वहां आरोपी ने उसके साथ रेप किया, थोड़ी देर बाद उसके 2 और साथ वहां आये और उसके साथ रेप किया ऐसे 20 फायर फाइटर्स ने उसके साथ लगातार 2 साल तक रेप और गैंग रेप किया।

यह भी पढ़े: मिया खलीफा के पोस्टर को केक खिलाते कांग्रेस कार्यकर्ता, जानिए पूरा मामला

Related Articles

Back to top button