2015 बैच की UPSC टॉपर टीना की बहन ने सिविल सेवा 2021 में हासिल की 15वीं रैंक

लखनऊ: 2015 बैच की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने सिविल सेवा परीक्षा में 15वीं रैंक हासिल की है, जिसके परिणाम शुक्रवार को घोषित किए गए है। टीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी छोटी बहन रिया डाबी को यूपीएससी 2020 परीक्षा में 15वां रैंक मिला है।”

सिविल सेवा परीक्षा के परिणाम यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जारी किए गए थे, नियुक्ति के लिए कुल 761 उम्मीदवारों की सिफारिश की गई है।

शुभम कुमार ने पहला, जागृति अवस्थी ने दूसरा और अंकिता जैन ने तीसरा स्थान हासिल किया। विशेष रूप से, टीना डाबी ने प्रतिष्ठित यूपीएससी परीक्षाओं में टॉप किया था। इसके बाद कहानी में खूबसूरत मोड़ तब आया जब डाबी ने अतहर आमिर खान के साथ अपनी सगाई की घोषणा की, जो आईएएस की दौड़ में उनसे हार गया था। कश्मीर के रहने वाले अतहर खान ने 2015 में यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा में दूसरा स्थान हासिल किया था, जबकि टीना डाबी ने सिविल सेवा परीक्षा में टॉप किया था।

उपनाम से हटाया था खाना

इस जोड़े ने 2018 में सुरम्य कश्मीर घाटी में एक रमणीय समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर डाबी द्वारा अपने उपनाम से ‘खान’ हटाने के बाद दोनों की शादी ने सुर्खियां बटोरीं। लगभग उसी समय अतहर ने भी टीना को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था।

Related Articles