#2015 : वो दिल की बातें जो जुबां पर आईं तो मच गया हंगामा

मुंबई। अपने फेवरेट सेलेब्रिटीज़ से जुड़ने का सबसे आसान तरीका है सोशल नेटवर्किंग साइट्स। इसके जरिए हम आसानी से अपने फेवरेट स्टार्स को अपने दिल की बात बता सकते हैं। चाहे आम आदमी हो या फिर मशहूर शख्सियतें, अमूमन सभी इस माध्यम का इस्तेमाल करते हैं।

यह भी पढ़ें : #2016 में Khan’s की बादशाहत को चुनौती देंगे ये नए चेहरे

ट्विटर से लेकर फेसबुक तक बॉलीवुड सितारों को लेकर तरह-तरह के चुटकुले चलते रहते हैं, जिन्हें सितारे नजरअंदाज कर देते हैं। लेकिन कभी-कभी कुछ कमेंट्स बर्दाशत से बाहर हो जाते हैं। आइये ऐसे ही कुछ कमेंट्स पर डालते हैं एक नज़र जिन्होंने 2015 में मचाया बवाल।

BL12_02_KARAN_1784879f

करण जौहर का बना मजाक

फिल्ममेकर करण जौहर के साथ कुछ ऐसा ही हुआ दरअसल मर्दो के साथ करण के दोस्ताना रवैये के कारण ट्विटर पर एक फैन ने करण का मजाक बनाते हुए कहा था कि अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिक विवाह को हरी झंडी दे दी है, इसलिए करण जौहर जल्द अमेरिका में शादी करने वाले हैं।’

entertenment_1-23-2014_135210_l

शाहरुख खान को भी नहीं छोड़ा

बॉलीवुड में किंग नाम से मशूहर शाहरुख खान के लिए भी सोशल मीडिया पर ये साल काफी भारी रहा। असहनशीलता पर उनके बयान के बाद सियासी गलियारे में तो हंगामा मचा ही , उनके कई प्रशंसकों ने भी सोशल मीडिया पर उनकी बहुत कड़ी आलोचना की।

aamir-storysize_647_112415123406

आमिर पर भारी उनका बयान

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर आमिर खान के एक बयान को लेकर सोशल मीडिया पर हल्ला मच गया। दरअसल एक समारोह के दौरान आमिर ने कह दिया कि वे देश के माहौल को लेकर चिंतित हैं और एक बार तो उनकी पत्नी किरण राव ने देश छोड़ने तक की सलाह दे डाली थी। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना करने वालों की बाढ़-सी आ गई थी।

salmank

भाईजान भी रहे निशाने पर

अक्सर खुलकर बोलने वाले सलमान खान जब मुंबई बम धमाकों के दोषी याकूब मेनन की फांसी पर बोले तो उनके फैंस ने बुरी तरह से उनकी क्लास लगा दी थी। लोगों ने ट्विटर पर सलमान को इतना बुरा-भला कहा कि उन्हें लोगों से माफी मांगनी पड़ी।

1911_aaradhya-abhishek

अभिषेक और आराध्या

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अभिषेक बच्चन को भी लोगों के व्यंग्य बाणों का सामना करना पड़ा। उनके अभिनय से बोर होकर एक फैन ने उन्हें ट्वीट किया, ‘इंतजार है, जब आराध्या अपने पापा अभिषेक की फिल्म द्रोण, झूम बराबर झूम देखेगी और ऐश्वर्या से पूछेगी कि क्या मजबूरी थी? इस ट्वीट ने पूरे सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था।

sonakshi__2_0

कमाल को थप्पड़ लगाना चाहती थीं सोनाक्षी

बॉलीवुड में केआरके के नाम से मशहूर कमाल आर खान अपने विवादित बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने सोशल साइट पर सोनाक्षी सिन्हा के लिए ऊटपटांग बातें लिख दी थीं। इसके बाद सोना आगबबूला हो गईं थीं। उन्होंने अपने फैंस से कह दिया था कि इस कमाल खान को उल्टा लटकाकर चार थप्पड़ लगाओ। वहीं सोनाक्षी को ट्विटर पर कई लोगों ने मोटी कहकर उनका अपमान किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button