#HBDSalman : सलमान खान के लिए 2015 रहा बेहद खास, जानिए कैसे

मुंबई। 2015 किसी के लकी हो न हो लेकिन सलमान खान के लिए इबसे ज्यादा लकी रहा। पर्सनल और प्रोफेश्नल दोनों तरह से। 27 नवंबर को यानि आज सलमान का बर्थडे है और वो 50 साल के हो गए हैं। इस साल सलमान की जिंदगी के कुछ खास लम्हों पर डालते हैं एक नज़र।

Prem-Ratan-Dhan-Payo-vs-Bajrangi-Bhaijaan-Collection-Earning

इस साल सलमान की दो ब्लॉक बस्टर फिल्में रिलीज़ हुईं ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जिनका रिकॉर्ड इस साल फिलहाल अभी तक और कोई नहीं तोड़ पाया। बजरंगी भाईजान की ओवरसीज़ बिजनेस लगभग 600 करोड़ रहा और प्रेम रतन धन पायो का लगभग 400 रहा। साथ ही यह फिल्‍म इसलिए और भी खास रही क्‍योंकि सलमान और सूरज बरजातिया से साथ करीब 13 सालों के बाद आए थे।

163776-salmanlead

साथ ही सालों से सलमान के ऊपर मंडरा रहा ‘हिट एंड रन के केस से भी उन्हें छुटकारा मिल गया और कोर्ट ने उन्‍हें बरी कर दिया। इतना ही नहीं सलमान खान जल्द ही मामा भी बनने वाली है। उनकी सबसे चहीती छोटी बहन अर्पिता जिसकी पिछले साल ही शादी हुई थी वो मां बनने वाली हैं।

11-SRK-Salman-Forbes

इस साल सलमान और शाहरुख की दोस्ती को कैसा भूला जा सकता है। लंबे अर्से से चल रही इनकी दुश्मनी अब खत्म हो गई है और दोनों में अब भाईयों जैसा प्यार हैं। ऐसी खबरें हैं कि सलमान अपनी प्यारी भांजी एलिजा अग्निहोत्री को लांच करने वाले हैं। एलिजा सलमान की बड़ी बहन अलविरा और जीजा अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। सलमान की एलिजा से काफी अच्छी बॉडिंग है।

Salman-2-256x300

और इन सब के बीच सबसे जरूरी बात को इग्नोर नहीं किया जा सकता वो ये कि सलमान खान अगले साल अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया से शादी कर सकते हैं। ऐसी खबरें हैं कि अपने 50वें बर्थडे पर सलमान लूलिया को सबसे इंट्रोड्यूस करवाएंगे। साथ ही सलमान के 50वें जन्मदिन पर 27 दिसंबर को उनकी बॉयोग्राफी #BeingSalman भी रिलीज होने जा रही है। सुपरस्टार सलमान पर यह पहली किताब पत्रकार जसीम ख़ान ने लिखी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button