2019 में अपने पीएम बनने पर खुद बोले राहुल गांधी, खोल दिया सबसे बड़ा राज

राहुल गांधीनई दिल्‍ली। आज से ठीक चार दिनों के बाद यानि 12 मई को कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। वहीं सभी पार्टियां चुनाव के प्रचार में अपना पूरा जोर झोंकने में लगी हुईं हैं। माना रहा है कि कर्नाटक चुनाव 2019 में होने वाले विधानसभा चुनाव पर भी बड़ा असर डालेगा। ऐसे में 2019 आम चुनाव पर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भी एक बड़ा बयान दिया है।

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने 2019 में अपने प्रधानमंत्री बनने पर बयान दिया है। राहुल ने कहा कि अगर 2019 में उनकी पार्टी चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनती है तो वे प्रधानमंत्री बन सकते हैं। साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि 2019 में बीजेपी की सरकार नहीं बनने वाली है और ना ही मोदी प्रधानमंत्री बनने वाले हैं।

इसके साथ ही राहुल ने यह भी क‍हा कि शायद अभी आप लोग मेरे बयान पर हसेंगे लेकिन 2019 में बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी। उन्‍होंने कहा कि आज पूरा विपक्ष एक है और यही बीजेपी की हार का सबसे बडा कारण बनेगा।

वहीं इसके बाद जब राहुल से पूछा गया कि क्‍या वे पीएम बनेंगे, तो राहुल ने कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्‍ता में आती है तो क्‍यों वो पीएम नहीं बनेंगे। उन्‍होंने इस सवाल के जवाब में साफ कर दिया कि अगर उनकी पार्टी 2019 में सबसे बडी पार्टी बनती है तो वे पीएम बन सकते हैं।

Related Articles