IPL
IPL

20th wedding Anniversary: अक्षय बोले ट्विंकल से “तुम अब भी मेरा दिल धड़काती हो”

अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना के वैवाहिक जीवन को रविवार को 20 साल पूरे हो गए हैं, अक्षय ने इंस्टाग्राम पर ट्विंकल के साथ एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की है

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना के वैवाहिक जीवन को रविवार को 20 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर अभिनेता ने अपनी पत्नी से कहा है कि वह अभी भी उनका दिल धड़काती हैं। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर ट्विंकल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें अक्षय सफेद शर्ट पहने हुए हैं, जबकि ट्विंकल ‘केसरी’ स्टार को पीछे से गले लगाई हुई हैं।

‘हैप्पी एनिवर्सरी टीना’

अभिनेता ने इस फोटो को कैप्शन दिया, “मेरी अब तक की सबसे पक्की पार्टनरशिप..बीस साल का साथ और तुम अब भी मेरा दिल धड़काती हो। जब भी मेरे आसपास होती हो तो मुस्कुराने का कारण दूर नहीं होता है। हैप्पी एनिवर्सरी टीना।” अक्षय के इस पोस्ट पर ट्विंकल ने कमेंट में एक लाल दिल वाला इमोजी पोस्ट किया। उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर यही तस्वीर शेयर की।

यह भी पढ़ेMoney Laundering Case: चीनी नागरिक हुए गिरफ्तार, ED को मिला 14 दिनों का रिमांड

उन्होंने लिखा, “इस पार्टनरशिप में ब्यूटी और ब्राउन (मसल पॉवर या मांसपेशी) आप ही हैं और मैं तो यह भी नहीं कह सकती कि मैं ब्रेन हूं, क्योंकि आप मुझसे ज्यादा स्मार्ट हैं। हमें एक-दूसरे को कंप्लीट करने की जरूरत नहीं है, लेकिन हमें हमेशा एक-दूसरे के आसपास होने की जरूरत है। हैप्पी एनिवर्सरी मिस्टर के.।” अक्षय और ट्विंकल जनवरी 2001 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनके 2 बच्चे- बेटा आरव और बेटी नितारा है।

यह भी पढ़ेAction में बाइडेन, कामों की योजना का ‘मास्टरप्लान’ जारी

Related Articles

Back to top button