1 साल की बच्ची से 22 साल के लड़के ने की रेप की कोशिश, नहीं हुआ कामयाब तो कर दी हत्या

0

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में 1 साल की बच्ची के साथ 22 साल के एक व्यस्क लड़के द्वारा बलात्कार करने की घटना घटी। इस घटना से पूरे इलाके में खलबली मच गई है। हैरान कर देने वाली घटना लोनी कालभोर इलाके की है। इस घटना का खुलासा बच्ची का शव एक दिन बाद मिलने पर हुआ। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्ची

बच्ची का परिवार तमिलनाडु का रहने वाला है और उसके माता-पिता और बाकी रिश्तेदार पुणे में मजदूरी कर अपना जीवन व्यापन करते है।

लोनी कालभोर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि गुरुवार रात बच्ची और उसके माता-पिता रोज की तरह खाना खाकर सो गए और जब सुबह उठे तो बच्ची गयाब थी। उनके माता-पिता को लगा कि कोई रिश्तेदार उसे खिलाने के लिए ले गया होगा। लेकिन जब काफी देर तक बच्ची का पता नहीं चला तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी। काफी देर तक खोजने के बाद भी जब बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस में गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस की छानबीन के बाद बच्ची का शव पास के इलाके में निवस्त्र मिला। शव को मेदिचाल जांच के लिए भेजा गया। मेडिकल जांच से खुलासा हुआ कि पहले बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न किया गया फिर उसके बाद उसकी हत्या की गई।

पुलिस ने जब वह मौजूद सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उसमे एक शख्स को बच्ची को ले जाते हुए देखा गया। फिलहाल आरोपी मल्हारी बनसोडे को पकड़ लिया गया है और उसके खिलाफ पोक्सॉ एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

आरोपी ने पुलिस से बताया कि उसने बच्ची को उसके मात पीता के पास से तकरीबन रात के 1 बजे उठा लिया था। आरोपी ने बच्ची को पास के सूनसान इलाके में ले जाके उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। आरोपी ने बताया कि वो बच्ची के साथ अपनी अन्तर्वासना को शांत नहीं कर पा रहा था तो उसने गुस्से में गला दबाकर बच्ची की हत्या कर दी।

loading...
शेयर करें